इटारसी नवदुनिया प्रतिनिधि।

नगरीय निकाय चुनाव में पार्षद पद के भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 25 जून को इटारसी में आमसभा करेंगे। सीएम का चुनावी दौरा फाइनल होते ही भाजपा एवं जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। विधायक डा. सीतासरन शर्मा, भाजपा नेता पीयूष शर्मा के साथ पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेकर आमसभा एवं रोड शो की तैयारियों पर चर्चा की गईं, इधर दोपहर में पुलिस अधीक्षक डा. गुरकरन सिंह, कलेक्टर नीरज कुमार सिंह, एसडीएम मदन सिंह रघुवंशी ने आरएमएस तिराहे पर प्रस्तावित सभा स्थल का जायजा लिया और जरूरी निर्देश दिए।

संभावना है कि दोपहर तीन बजे मुख्यमंत्री का काफिला यहां आएगा। भाजपा द्वारा चुनावी आमसभा का आयोजन आरएमएस तिराहे पर किया जा रहा है। इससे पहले भी इस जगह पर राजनीतिक दलों की सभाएं हो चुकी हैं, उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी यहां चुनावी सभा लेने आ चुके हैं। इसके अलावा भाजपा के कई दिग्गज नेताओं ने यहां सभाएं की हैं।

कलेक्टर-एसपी ने मुख्यमंत्री की सुरक्षा के लिहाज से मंच व्यवस्था, बैठक व्यवस्था समेत अन्य तैयारियों की समीक्षा की। संभावना है कि मुख्यमंत्री करीब एक घंटे यहां रह सकते हैं। साथ ही जिले के अन्य निकायों में भी उनकी सभा हो सकती है, इस लिहाज से प्रशासन सुरक्षा के कड़े इतंजाम करेगा। भाजपा की बैठक में संदेश पुरोहित, दीपक हरिनारायण अग्रवाल, जिला उपाध्यक्ष कल्पेश अग्रवाल, सोनू ब्रिंदा, हरप्रीत छाबड़ा, मनजीत कलोसिया, जगदीश मालवीय, जसबीर छाबड़ा, भरत वर्मा, मंडल अध्यक्ष जोगिंदर सिंह, राहुल चौरे, जयकिशोर चौधरी, प्रमोद पगारे, विश्वनाथ सिंघल, डा. नीरज जैन मौजूद रहे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close