इटारसी, नर्मदापुरम। चुनावी सभा को संबोधित करने यहां आए सीएम शिवराज सिंह चौहान का एक अनूठा अंदाज सामने आया था। वे सीपीई हैलीपेड जाते समय अचानक रेलवे स्टेशन की राज टी स्टाल पर रुक गए। उनके साथ सांसद राव उदय प्रताप सिंह, विधायक डा. सीताशरण शर्मा एवं जिले के तीनों अन्य विधायक भी मौजूद थे।राज सिंह राजपूत इस दुकान के संचालक हैं। उनकी पुत्र वधु विनीता पार्थ राजपूत इस बार पार्षद का चुनाव लड़ रही हैं। पार्थ ने बताया कि पिछली बार उन्होंने सीएम का काफिला रुकवाकर चाय पीने का निवेदन किया था, लेकिन उन्होंने अगली बार चाय का वादा किया था। शनिवार को भी सभा के बाद सीएम का काफिला उनकी दुकान के सामने से गुजर रहा था, तभी राजपूत ने उन्हें हाथ का इशारा कर चाय के लिए आमंत्रित किया, सीएम भी पूरे चुनावी मूड में थे, अचानक काफिला रुकवाकर वे चाय की दुकान पर चाय की चुस्कियां लेने पहुंच गए।

यहां पूरी आत्मीयता के साथ राजपूत एवं उनकी टीम ने सभी को चाय पिलाई, सीएम से विधायक शर्मा ने राज सिंह राजपूत का परिचय कराया, चाय पीने के दौरान सीएम ने जमकर हास परिहास भी किया। इस चाय चौपाल का वीडियो सीएम शिवराज सिंह ने अपने इंटरनेट मीडिया एकाउंट पर भी शेयर किया है।

सेल्फी के लिए लगी भीड़

अचानक सीएम के इस तरह खुली सड़क पर उतरकर चाय पीने का नजारा देखकर लोगों की भीड़ लग गई। कई युवा सीएम के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आए। राजपूत पार्टी के पुराने नेता हैं। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष स्वर्गीय ईश्वर दास रोहाणी भी जबलपुर जाते समय हमेशा उनकी दुकान की चाय पीते थे।

Posted By: Prashant Pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close