इटारसी नवदुनिया प्रतिनिधि।

सोमवार रात नयायार्ड रेलवे फुटबॉल टीम के खिलाड़ी अमित बनेटिया की लाश संदिग्ध रूप से रेलवे ट्रेक पर मिली है। अमित ने खुदकुशी की है या फिर उसकी मौत कोई हादसा है, इसे लेकर पथरोटा पुलिस जांच कर रही है। मात्र 23 साल का युवा अमित फुटबाल का अच्छा खिलाड़ी थी, अचानक उसकी संदिग्ध मौत को लेकर उसके दोस्त और परिवार सदमे में डूब गया है। ऐसी क्या वजह रही कि अमित ने मौत को गले लगाया, जबकि उसके पिता रेलवे में नौकरी करते हैं।

थाना प्रभारी नागेश वर्मा ने बताया कि रात में सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे थे। रात में जीसी 4 केबिन के पास इटारसी-मुंबई मेन लाइन पर अमित की लाश रेलवे ट्रेक पर मिली। मंगलवार को स्वजनों की मौजूदगी में शव का पीएम कराया गया। रात 11 बजे पुलिस ने शव बरामद किया उथा। मृतक अमित के पिता कृष्ण कुमार बनेटिया रेलकर्मी है, वह आरबी सेंकड-285 रेल आवास में रहता है। प्राथमिक जांच में पुलिस इसे खुदकुशी का मामला मान रही है। वर्मा ने बताया कि अभी स्वजनों से बयान नहीं लिए गए हैं, दो दिन बाद बयान के बाद पूरे मामले की सही जानकारी सामने आएगी।

काल डिटेल निकलेगीः पुलिस मृतक अमित के मोबाइल की कॉल डिटेल भी खंगालेगी, जिससे यह पता चलेगा कि आखिरी समय में अमित ने किन नंबरों पर बात की थी। शहर में इस बात की चर्चा भी है कि आईपीएल सट्टे की उधारी का अमित से कोई कनेक्शन था, हालांकि पुलिस अभी इस बिंदु के अलावा अन्य तथ्यों पर भी जांच करेगी। जांच के बाद ही पूरे मामले की हकीकत सामने आएगी। पीएम के बाद शव का अंतिम संस्कार किया गया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local