इटारसी, नवदुनिया न्‍यूज। शुक्रवार रात रामनगर नया यार्ड में पुरानी रंजिश को लेकर एक वेंडर और उसके साथी पर जानलेवा हमला किया गया। सीने में चाकू लगने से अजय उर्फ अज्जू पिता भीकम सिंह भदौरिया की सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि उसका साथी नितेश बोरासी भी घायल है। उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है। घटना के बाद से हमलावर फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार स्टेशन पर वेंडरी करने वाले अज्जू भदौरिया का नाला मोहल्ला निवासी छोटू उर्फ कृष्णा के साथ कुछ दिन पहले विवाद, मारपीट हुई थी। इसी रंजिश को लेकर शुक्रवार रात रामनगर यार्ड में छोटू और अज्जू के बीच फिर आमना-सामना होने पर झगड़ा हो गया। आरोपित छोटू उर्फ कृष्णा ने विवाद में अज्जू के सीने में चाकू मार दिया। इससे उसे गंभीर चोट आई। चाकू के वार से उसके दिल का वाल्व फट गया और सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई सनमान एवं भानु भदौरिया भी खानपान कारोबार से जुड़े हुए हैं। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। आरोपित कृष्णा उर्फ छोटू आपराधिक प्रवृत्ति का बताया गया है। वह हमले के बाद से ही फरार है। मृतक अज्जू विवाहित था, उसका एक बेटा भी है। रात में हत्या के बाद सरकारी अस्पताल में मृतक के परिवार की भारी भीड़ जमा हो गई थी। विवाद की आशंका को लेकर भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया।

टीआइ रामस्नेही चौहान ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है। स्वजनों के अनुसार अजय उर्फ अज्जू के सीने में चाकू के वार से गहरा जख्‍म हो गया था, जिससे कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई।

चाकू का एक वार साबित हुआ जानलेवा

पुलिस के अनुसार मृतक और आरोपित दोनों मूलतः भिंड निवासी हैं। मृतक अज्जू के सीने पर चाकू की नोंक के अलावा दूसरा घाव नहीं है। चाकू की नोक से हार्ट पंचर होने की बात सामने आई है। घाव से रक्तस्त्राव भी नहीं हुआ सिर्फ अंदरूनी चोट पहुंची है।

घायल युवक नितेश बौरासी निवासी बजरंगपुरा ने बयान में कहा कि छोटू पिता राजू भदौरिया ने जानलेवा हमला किया। टीआई रामस्नेही चौहान ने बताया कि मृतक अज्जू उर्फ अजय भदौरिया बजरंगपुरा का रहने वाला था। फरियादी नितेश ने पुलिस को बताया कि रामनगर यार्ड में रहने वाली महिला अनिता को अज्जू के दोस्त मनीष ने 4500 रुपए थे। यह रुपए लेने दोनों उसके घर गए थे। यहां आरोपित छोटू उर्फ कृष्णा भदौरिया पहले से मौजूद था। महिला से रुपए मांगने पर छोटू ने झगड़ा किया। विवाद बढ़ने पर छोटू ने चाकू निकाल अज्जू के सीने पर मार दिया। हमले के बाद अज्जू बेदम होकर नीचे गिर गया। बीचबचाव में नीतेश पर भी हमला किया गया। विवाद की खबर पर स्वजन एवं अज्जू के स्वजन दोनों को सरकारी अस्पताल लेकर आए, जहां अज्जू को मृत घोषित किया गया। नितेश को कंधे में चोट होने पर जिला मुख्यालय रेफर किया गया।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close