जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। पंचायत एवं नगरीय निकाय चुनाव के पूर्व सतर्कता बरत रही पुलिस ने शहपुरा के पास शराब से भरी स्कार्पियो पकड़ी है। जिसमें रखी 70 पेटी देशी शराब जब्त की गई। चुनाव के पूर्व ग्रामीण इलाकों में शराब की खेप खपाने का संदेह जताया जा रहा है। इसी प्रकार पनागर में भी पुलिस ने 328 पाव देशी शराब जब्त की है।

शहपुरा पुलिस ने बताया कि एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर रात के समय वाहनों की जांच की जा रही है। शहपुरा में वाहन चैकिंग के दौरान स्कार्पियो एमपी 49 डी 0471 को पकड़ने के लिए टोलनाका मंगरमुहा में घेराबंदी की गई। भेड़ाघाट सहजपुर की तरफ से स्कार्पियों पहुंची, जिसके पीछे थाना भेड़ाघाट की डायल 100 भी लगी हुई थी। दोनों तरफ से पुलिस को आते देख स्कार्पियो चालक सड़क किनारे गाड़ी खड़ी कर अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग गया। वाहन की तलाशी ली गई तो 70 पेटियों में भरी शराब मिली।

धर्मशाला के पीछे रखी थी शराब-

इसी प्रकार पनागर पुलिस ने परियट धर्मशाला के पीछे निवासी अब्बा उर्फ अतुल चौधरी को शराब की तस्करी में गिरफ्तार कर लिया। वह सात कार्टूनों में 328 पाव देशी शराब छिपाकर ठिकाने लगाने जा रहा था।

मकान खाली करने का विवाद, किराएदार ने किया हंगामा

जबलपुर। मदन महल थाना क्षेत्र में मकान खाली करने की बात बोलने पर किराएदार ने हंगामा करते हुए तोड़फोड़ कर दी। मकान मालकिन ने उसे समझाने का प्रयास किया तो उसके साथ झूमाझपटी कर पत्थर मार दिया। आसपास के लोग पहुंचे तो चाकू निकालकर डराते हुए धमकी देकर भाग गय। पुलिस ने मकान मालिक की रिपोर्ट पर अपराध दर्ज कर आरोपित किराएदार की तलाश शुरू कर दी है। मदन महल पुलिस ने बताया कि रानीपुर सुदामा नगर निवासी 51 वर्षीय प्रमोद कुमार वर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके मकान में हिमांशु अहिरवार अपने माता पिता के साथ किराए से रहता है। गुरुवार की रात करीब 9:30 बजे सब लोग घर के बाहर थे, तभी हिमांशु आया और बोला कि तुम लोग मकान खाली करने की बात कर रहे हो, हम बिना पैसे लिए मकान खाली नहीं करेंगे। ऐसा बोलते हुए गालीगलौज करने लगा और मना करने पर घर में खड़ी बाइक को नीचे गिरा कर पत्थर मारकर तोड़फोड़ कर दी। घर में लगे मीटर को भी नुकसान पहुंचा दिया और दरवाजे पर भी पथराव किया। उसकी पत्नी ने समझाने का प्रयास किया तो हिमांशु ने उसके साथ झूमाझपटी करते हुए पत्थर मार कर पत्नी की आंख के पास चोट पहुंचा दी। शोर-शराबा सुनकर मोहल्ले के लोग बीच-बचाव करने पहुंचे तो हिमांशु ने अपने पास रखा चाकू निकाल लिया और सभी को डराते-धमकाने हुए भाग गया।

Posted By: Mukesh Vishwakarma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close