जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। आयुष्मान योजना के हितग्राही मरीजों को होटल वेगा में भर्ती कर इलाज के नाम पर फर्जीवाड़ा करने वाले राइट टाउन स्थित सेन्ट्रल इंडिया किड़नी अस्पताल की संचालक डा. दुहिता पाठक और उसके पति डा. अश्वनी कुमार पाठक के खिलाफ शुक्रवार को एसआईटी ने न्यायालय में चार्जशीट पेश की। करीब 700 पन्नों की जार्चशीट में 100 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज हुए है। डॉ. दंपत्ति के गिरफ्तार होने के 89 वें दिन यह चार्जशीट कोर्ट में पेश की गई।

पुलिस के अनुसार मामले की जांच जारी है इसलिए चार्जशीट सीआरपीसी की धारा 173 (8) के तहत पेश की गई है। लार्डगंज थाने में डॉ. दंपत्ति के खिलाफ धोखाधड़ी करने, फर्जी दस्तावेज बनाने समेत अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया था।

पावर इंजीनियर्स एंड एम्पलाइज एशोसिएशन की बैठक

जबलपुर। पावर इंजीनियर्स एंड एम्प्लाइज एसोसिएशन की बैठक शक्तिभवन में हुई। बैठक में वर्ष-2021 के एक बड़े आंदोलन के बाद से अब तक निराकृत हुए मुद्दों की स्थिति व संगठन के विभिन्न लंबित मुद्दों पर विस्तृत चर्चा की गई। बैठक में समस्त अधिकारियों कर्मचारियों को संगठन की केंद्रीय कार्यकारिणी की बैठक की कार्यवाही विवरण से अवगत कराया गया। अधिकारियों कर्मचारियों के लंबित मुद्दों को लेकर संगठन के आगामी महाआंदोलन की रूपरेखा का विस्तृत चरणवार कार्यक्रम शीघ्र जारी किया जाएगा। इस दौरान हक की आवाज बुलंद हुई। अध्यक्ष कुलदीप गुर्जर, महासचिव अजय कुमार मिश्रा, क्षेत्रीय सचिव सुशील पाल सहित अन्य मौजूद रहे।

Posted By: Jitendra Richhariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close