कटनी,नईदुनिया प्रतिनिधि। पड़ोसी जिले पन्ना के शाहनगर ब्लाक अंतर्गत शासकीय हाई स्कूल पुरैना में शुक्रवार की सुबह प्रार्थना करते समय अचानक से 8 छात्राएं चिल्लाने लगी। शिक्षकों ने मामले की जानकारी उनके स्वजनों और अधिकारियों को दी। छात्राएं घबराई हुई थी और चिल्ला रही थी। इसके बाद उन्हें शाह नगर अस्पताल भेजा गया। जहां पर दो छात्राओं की स्थिति सामान्य है और छह की स्थिति खराब होने के कारण उन्हें जिला अस्पताल कटनी भेजा गया है।

जिला अस्पताल में एसडीएम शाहनगर रचना शर्मा, तहसीलदार, सीईओ जनपद पंचायत पहुंचे हैं। एसडीएम ने बताया कि अचानक से बच्चियां चिल्लाने लगी और उनमें घबराहट थी। जिसके चलते उन्हें शाहनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने बताया कि स्कूल में भोजन करने जैसी कोई बात नहीं है और अनुमान है कि बच्चियां खाली पेट आई थीं या फिर ठंड के कारण उन्होंने घबराहट हुई। फिलहाल घबराने जैसी कोई बात नहीं है। सभी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। फिर भी डाक्टर एहितियात बरत रहे हैं ताकि छात्राओं को किसी प्रकार की परेशानी न हो।

दूसरी ओर छात्राओं के स्वजनों का कहना है कि बगल से ही लगा हुआ श्मशान घाट है और हो सकता है कि उस वजह से छात्राएं डर गई हों। फिलहाल जिला अस्पताल में लाई गई बच्चियों की स्थिति नार्मल है और उन्हें भर्ती कराया गया है। बच्चियों के बीमार होने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। जिला अस्पताल में भर्ती छात्राओं में शिवानी रजक, मानसी रजक, मनसा यादव, सीता सिंह, रोशनी सिंह, दीपाली सिंह शामिल हैं। जिला अस्पताल में चिकित्सक बच्चियों के इलाज में लगे हैं।

Posted By: Rajnish Bajpai

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close