जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। हाथ की सफाई दिखाते हुए एक युवक आभूषण की दुकान से चोने की चार चेन ले भागा। घटना गोरखपुर बाजार की है। गोरखपुर सीएसपी आलोक शर्मा ने बताया कि सुनील जैन आभूषण कारोबारी हैं। गोरखपुर बाजार में उनकी सोने चांदी की दुकान है। एक युवक दुकान पर सोने की चेन खरीदने पहुुंचा। सुनील उसे चेन दिखा रहे थे तभी दुकान की बिजली बंद हो गई। इसी बीच मौके का फायदा उठाते हुए उस युवक ने एक-एक तोला वजनी सोने की चार चेन पार दी और आसानी से भाग गया। थोड़ी देर बाद चेन चोरी होने का पता चलने पर सुनील ने उस युवक की तलाश की परंतु वह नहीं मिला। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में चोरी की घटना कैद हो गई है। आरोपित युवक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शराब दुकान में चोरी का प्रयास

हाउसिंग बोर्ड अधारताल स्थित शराब दुकान में चोरी का प्रयास किया गया। अधारताल पुलिस ने बताया कि दो अज्ञात लोगों ने शराब दुकान की शटर का ताला तोड़ने की कोशिश की। शटर पर लगे ताले तोड़ने में दोनों कामयाब रहे परंतु सेंट्रल लाक नहीं तोड़ पाए। जिससे चोरी की घटना टल गई। पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

निर्माणाधीन मकान की बीम में छिपाकर बेचता था शराब

निर्माणाधीन मकान की बीम में छिपाकर कच्ची शराब बेचने वाले तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है। कार्रवाई बेलखेड़ा थाना क्षेत्र के नयाखेड़ा गांव में की गई। तस्कर दौलत मल्लाह 45 वर्ष के कब्जे से 67 लीटर शराब जब्त की गई। बेलखेड़ा पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि दौलत अपने निर्माणाधीन मकान में कच्ची शराब का अवैध कारोबार करता है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने दबिश दी। निर्माणाधीन मकान में बीम के भीतर प्लास्टिक के सात गुम्मे मिले जिसमें 67 लीटर शराब पाई गई।

Posted By: Mukesh Vishwakarma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close