जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। जेल में बंद पूर्व बिशप पीसी सिंह स्कूलों का स्कूलों में इस कदर दबदबा था कि सिर्फ जुबानी आदेश पर स्कूलों की तिजोरी से पैसे निकल जाते थे। न कोई आदेश न लिखा पढ़ी। ईओडब्ल्यू की पूछताछ में यह जानकारी क्राइस्ट चर्च स्कूल की पूर्व प्राचार्य वेंडी नायर ने दी। प्राचार्य ने बताया कि जुबानी आदेश में स्कूल प्राचार्यो को यह भी बताया जाता था कि यह रकम कब और किस खाते में जमा करनी है। जांच टीम ने दस्तावेजों में कई बार राशि अलग-अलग बैंक खातों में जमा होने की जानकारी ली थी। पीसी सिंह का करीबी सुरेश जैकब भी स्कूलों के प्राचार्य से राशि खातों में जमा करने के लिए कहता था।

ईओडब्ल्यू की टीम ने पूछताछ के लिए सिवनी स्कूल की प्राचार्य डी कुमार और दमोह स्कूल की प्राचार्य रूबीना जोसफ को भी शुक्रवार को पूछताछ के लिए बुलाया है। इस संबंध में नोटिस जारी किया गया है। प्राचार्यो को पूछताछ में आने के साथ स्कूलों से बैंक खातों में जमा की गई राशि के सारे दस्तावेज भी लाने को कहा गया है।

सब्जी दुकान की आड़ में शराब का धंधाबेलबाग पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

जबलपुर। सब्जी दुकान की आड़ में अवैध शराब का धंधा करने वाले एक आरोपी को बेलबाग पुलिस ने गुरुवार रात दबोच लिया। आरोपी के कब्जे से 13 हजार रुपए कीमत की देसी शराब जप्त की गई है। आरोपित पर आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

बेलबाग पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली गुरंदी स्थित शंकर मंदिर के बाजू में भर्ती पुर छोटी खेरमाई मंदिर के पास रहने वाला अजय सोनकर सब्जी के ठेले की आड़ में अवैध शराब का धंधा कर रहा है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर दबिश दी। पुलिस ने जब सब्जी के ठेले से सब्जियों को हटाया तो उसके नीचे देसी शराब के 200 पाव रखे मिले। जिन्हें पुलिस ने जब्त कर लिया।

Posted By: Mukesh Vishwakarma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close