जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। घूम-घूमकर नशे के इंजेक्शन बेचने वाले युवक को ग्वारीघाट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से 70 नग इंजेक्शन जब्त किए गए। ग्वारीघाट थाना प्रभारी भूमेश्वरी चौहान ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एमपीईबी कालोनी रामपुर निवासी नीरज विश्वकर्मा बाइक पर घूमकर नशेडि़यों को नशे के इंजेक्शन बेचता है। वह रेत नाका ग्वारीघाट में इंजेक्शन बेचने की कोशिश में है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने रेत नाका कंचनपुर में दबिश दी। जहां मोटरसाइकिल एम पी 20 एमएच 5441 पर सवार नीरज विश्वकर्मा 29 वर्ष को घेराबंदी कर पकड़ा गया। नीरज की तलाशी ली गई तो शर्ट के भीतर पालीथिन में नशे के इंजेक्शन मिले। इंजेक्शन, मोबाइल व मोटरसाइकिल जब्त करते हुए उसके खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है।शहर और इसके आसपास नशे का कारोबार काफी फैला हुआ है। इसमें युवाओं के अलावा नाबालिग भी शामिल हैं। नाबालिगों को नशे की लत लगाकर ड्रग माफिया अपना धंधा चला रहे हैं। नशे के कारोबार से जुड़े बड़े अपराधी अक्सर पुलिस से बच निकलते हैं।

स्कूल के पास बेच रहा था शराब-

स्कूल के पास शराब बेच रहे तस्कर को पनागर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से 350 पाव देशी शराब जब्त की गई। पनागर थाना प्रभारी आरके सोनी ने बताया कि मुखबिर से शराब तस्करी की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने कंदराखेड़ा स्कूल के पास दबिश देकर स्थानीय निवासी विकास उर्फ सोनू ठाकुर 25 वर्ष को पकड़ा। विकास प्लास्टिक के डिब्बों में भरी शराब बेचने की कोशिश कर रहा था।

वीएफजे स्टेट में युवक फांसी पर झूला-

वीएफजे स्टेट रांझी निवासी अजय कश्यप 29 वर्ष ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। स्वजन ने अजय को फंदे से उतारकर मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंचाया था, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मर्ग कायम कर पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है। पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस मामले में स्वजन से पूछताछ कर रही है।

Posted By: Mukesh Vishwakarma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close