Asaduddin Owaisi in Jabalpur: जबलपुर। आल इंडिया मजलिस इत्तेहाद उल मुस्लिमीन, एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष व हैदराबाद लोकसभा सीट से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस में दम नहीं रहा, अब वह कभी सत्ता में नहीं आ सकती। कांग्रेस जितनी जल्दी खत्म हो जाएगी, भारत के लोकतंत्र के लिए उतना अच्छा होगा। वे जबलपुर के रविंद्रनाथ टैगोर वार्ड अंतर्गत सुब्बाह शाह मैदान में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उनकी पार्टी ने नगर निगम चुनाव में कई वार्ड से अपने प्रत्याशी खड़े किए हैं। उन्हीं के समर्थन में उनका जबलपुर आगमन हुआ।

दिग्विजय व कमलनाथ बताएं-सिंधिया कांग्रेस छोड़कर भाजपा में क्यों गए

ओवैसी ने कहा कि दलित, आदिवासी व मुस्लिम को अपने सियासी हक की लड़ाई के लिए जागना होगा। सियासी हक हासिल किए बिना विकास संभव नहीं है। मेरा कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह व कमलनाथ से सीधा सवाल है कि वे बताएं ज्योतिरादित्य संधिया कांग्रेस छोड़कर भाजपा में क्यों चले गए।

जबलपुर पहली बार आया हूं, लेकिन अब जीवन भर आता रहूंगा

उन्होंने कहा कि मैं जबलपुर पहली बार आया हूं, लेकिन यहां जो प्यार मिला, उससे दिलखुश हो गया। अब जीवन भर आता रहूंगा।यहां लेमा गार्डन के लोगों को षडयंत्र करके बेघर किया गया है। कांग्रेस मुसलमानों से कहती है कि आप खामोश हो जाईए हम आपकी मदद करेंगे, लेकिन हम कहते हैं कि आप शोर मचाईए हम आपके साथ हैं, आपका हक दिलवाएंगे। मध्य प्रदेश में मुसलमानों की शिक्षा का स्तर कम क्यों है। सरकार मुसलमानों पर सबसे कम खर्च क्यों करती हैं। भाजपा ने लोगों के घर तोड़ दिए, लेकिन ऊपर वाला सब देखता है। भाजपा सरकार भेदभाव की, तुष्टीकरण की राजनीति करती है लेकिन चीन की तरफ ध्यान नहीं देती। चीन उसकी तरफ घुसा चला आ रहा है।

Koo App

असदुद्दीन ओवैसी अपनी राजनीति के लिए आतंकवाद को धर्म की दृष्टि से देखते हैं। जबकि हम आतंकवादी को आतंकवादी की दृष्टि से देखते हैं। भाजपा सरकार में समाज में उपद्रव फैलाने वालों पर कानून के अनुसार कार्रवाई होती है।

- Dr.Narottam Mishra (@drnarottammisra) 28 June 2022

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close