जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। हनुमानताल थाना क्षेत्र में सिलाई का काम करने वाले युवक उसके भाई और मां के साथ क्षेत्र के तीन युवकों ने नशा करने के लिए रुपये मांगे। और जब उन्होंने रुपये देने से मना कर दिया तो तीनों ने उन पर रॉड से जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस ने मामला कायम कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि मोतीनाला के पास बरिया तले निवासी इरशाद (27) सिलाई का काम करता है। 27 फरवरी की रात लगभग 11 बजे भाई नौशाद की मोबाइल दुकान के सामने नौशाद और दिलशाद के साथ खड़ा था। तभी क्षेत्र में रहने वाला कंजा अपने बेटे सोहेल, राजा और एक अन्य के साथ ऑटो से आए और नशा करने के लिए 500 रुपये मांगने लगे। उसने जब रुपये देने से इंकार किया, तो तीनों आरोपितों ने उसपर रॉड से हमला कर दिया। हमले में इरशाद के सिर में गंभीर चोटें आई।

बीच बचाव करने पहुंची मां को भी मारा: वहीं जब उसके भाई नौशाद और दिलशाद ने बीच बचाव किया, तो आरोपितों ने उसपर भी रॉड से हमला कर दिया। हमले में तीनों को गंभीर चोटें आई हैं। मारपीट से बचने के लिए इरशाद अपने घर की ओर भागा और आरोपित उसका पीछा करने लगे। इरशाद की आवाज सुनकर उसकी मां साहिन बेगम भागते हुए बाहर निकली और बीच बचाव करने लगी, तभी सोहेल राजा के साथी ने उसकी मां के साथ मारपीट कर दी। हमला करने के बाद तीनों आरोपित भाग निकले।

स्मैक का बढ़ रहा व्यापार: विदित हो कि हनुमानताल क्षेत्र में स्मैक और गांजा का अवैध व्यापार बढ़ता जा रहा है। क्षेत्र में स्मैक की तस्करी भी हो रही है, लेकिन पुलिस उस पर रोक नहीं लगा पा रही है। आरोपितों पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है, इसके बाद भी छिपकर आरोपित तस्करी को अंजाम दे रहे है।

Posted By: Sunil Dahiya

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags