जबलपुर,नईदुनिया प्रतिनिधि।रांझी थाना अंतर्गत मड़ई में रहने वाले एक 38 साल के युवक ने ट्रेन के सामने आकर जान दे दी। घटना से पहले युवक ने अपना वीडियो संदेश बनाया। उसने भावुक होते हुए इस फैसले के लिए खुद को जिम्मेदार बताते हुए कहा कि इसके लिए किसी अन्य को दोषी न माना जाए।

आत्महत्या की घटना रांझी थाना के तीन पुलिया की बताई जा रही है।38 वर्षीय धर्मेंद्र केवट ने रविवार की दोपहर को ट्रेन के सामने आकर आत्महत्या की थी। घटना की सूचना मिलने के बाद रांझी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और धर्मेंद्र के द्वारा उठाए कदम की जांच करने में जुट गई। इस दौरान मृतक के बड़े भाई जय कुमार केवट ने सोमवार की दोपहर को थाने में आकर बताया कि उसके छोटे भाई धर्मेन्द्र का फोन आया था वह तीन पुलिस ट्रैक पर था वह आत्महत्या करने जा रहा था।

यह जानकारी लगते ही वह फौरन मौके पर पहुंचा तो उसे रेल की पटरी पर धर्मेन्द्र का कटा हुआ शव मिला। जिसके बाद उसने स्वजन को सूचना दी।मृतक के बड़े भाई जय कुमार ने पुलिस को बताया कि आत्महत्या करने के पहले उसने बोला था कि मैंने अपना एक वीडियो बनाकर स्टेटस पर भी डाल दिया है ताकि किसी को समस्या ना हो। मृतक के स्वजन की सूचना पर रांझी थाना पुलिस को ट्रेक पर उसका मोबाइल भी पड़ा हुआ मिला था जिसको चेक किया गया तो व्हाट्सएप के स्टेटस पर उसका वीडियो मिला जिस पर उन्हें साफ तौर पर कहा कि वे आत्महत्या करने जा रहा है जिसकी कारण वह खुद है मेरी आत्महत्या का किसी से कोई लेना देना नहीं किसी को परेशान ना किया जाए। रांझी पुलिस को पूछताछ के दौरान बड़े भाई जय कुमार केवट ने बताया कि वह लोग पांच भाई और एक बहन है जो सब साथ में रहते हैं।

Posted By: Rajnish Bajpai

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close