जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश के प्रभारी पी मुरलीधर राव ने रविवार संभागीय कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने मोर्चा-मंडल में नियुक्ति को लेकर संगठन से सवाल-जवाब किए। संगठन ने बताया कि नाम हाइकमान तक भेजे जा चुके हैं उन पर अभी अंतिम फैसला नहीं हुआ है। बैठक में जबलपुर संभाग के प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष एवं जबलपुर के विधायक शामिल हुए।

भाजपा नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर ने बताया कि प्रदेश के प्रभारी वरिष्ठ नेता पी मुरलीधर राव ने बैठक में सेवा ही संगठन अभियान के कार्यक्रमों की समीक्षा की। उन्होंने स्व. कुशाभाउ ठाकरे के जनशताब्दी वर्ष पर संगठन द्वारा आयोजित कार्यक्रमो पर दिशा निर्देश दिए। साथ ही प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर सेवा कार्य की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने संगठन के कार्य को और बेहतर करने की बात भी कही। जनता से सीधे जुड़कर उन्हें सरकार के काम और योजनाओं के बारे में जानकारी जमीनी स्तर पर पहुंचाने को कहा।

बैठक में प्रदेश सह संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा, प्रदेश महामंत्री एवं जबलपुर संभाग के प्रभारी विधायक शरतेन्दु तिवारी, प्रदेश मंत्री आशीष दुबे, प्रदेश कोषाध्यक्ष अखिलेश जैन, विधायक नंदनी मरावी, नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर, ग्रामीण अध्यक्ष रानू तिवारी, विधायक अजय विश्नोई, अशोक रोहणी, सुशील तिवारी इंदु, कटनी जिलाध्यक्ष रामरतन पायल, मंडला जिलाध्यक्ष भीष्म द्विवेदी, नरसिंहपुर जिलाध्यक्ष अभिलाष मिश्रा, बालाघाट जिलाध्यक्ष रमेश भटेरे, छिंदवाड़ा जिलाध्यक्ष बंटी साहू उपस्थित थे।

विक्टोरिया में भाजपा करेगी दिव्यांगों हेतु कृत्रिम उपकरणों का वितरण आज: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर सेवा ही संगठन कार्यक्रम के अंतर्गत भारतीय जनता पार्टी द्वारा विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए हैं इसी श्रृंखला में 20 सितम्बर सोमवार को 11 बजे विक्टोरिया हॉस्पिटल में दिव्यांग जनों हेतु कृत्रिम उपकरणों का वितरण किया जाएगा।

भाजपा नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर ने बताया कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री के जन्मदिन को भाजपा सेवा ही संगठन के रूप में मना रही है जिसके अंतर्गत कल विक्टोरिया हॉस्पिटल में दिव्यांग जनों के लिए कृत्रिम अंगों, उपकरणों एवं ट्राईसाइकिल का वितरण किया जाएगा।

Posted By: Ravindra Suhane

NaiDunia Local
NaiDunia Local