जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। चलती ट्रेन से गिरे बिहार निवासी युवक की मौत हो गई। अधारताल थाने में मिठ्ठू कुमार निवासी ग्राम बभनी कटियार बरेता थाना फलका जिला कटियार बिहार ने घटना की सूचना दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि वह बभनी कटियार निवासी छाेटू कुमार 20 वर्ष के साथ सिकंदराबाद जा रहा था। जहां छोटू के माता-पिता रहते हैं। डिब्बे में भीड़ होने के कारण रात में छोटू ट्रेन के गेट पर बैठा था। चलती ट्रेन से अधारताल में गिर पड़ा। गंभीर चोटों के कारण उसकी मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

चलती बस में कट गया थैला, जेवर पार-

घड़ी चौक विजयनगर निवासी ऊषा तिवारी को बस की सवारी महंगी पड़ी। चलती बस में उनके सोने व चांदी के जेवर पार हो गए। मझौली पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि मूलत: अमगवां मझौली निवासी ऊषा अपनी बेटी के घर बधाव लेकर जा रही थी। आइएसबीटी से बस में सवार होकर वह पति बिहारी लाल तिवारी के साथ अमगवां के लिए रवाना हुई। पास रखे बैग में उसने सोने व चांदी के जेवर रखे थे। मझौली बस स्टैंड में उसने बैग की जांच की तो वह नीचे से कटा मिला। बैग में रखे जेवर गायब थे। ऊषा को आशंका है कि रास्ते में बस में सवार हुई अज्ञात महिला ने चोरी की है। एफआइआर दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर महिला की तलाश की जा रही है।

कथावाचक के सूने घर में चोरी-

गायत्रीधाम तीन आमा सुहागी निवासी डा. वीके त्रिपाठी के सूने घर का ताला तोड़कर चोरों ने 10 हजार रुपये व जेवर पार कर दिए। अधारताल पुलिस ने बताया कि डा. त्रिपाठी कथा वाचक हैं। वे परिवार सहित लम्हेटाघाट स्थित आश्रम चलेे गए थे। घर पर ताला लगा था। इस बीच चोरों ने ताला तोड़कर उनके घर में चोरी की। इधर, खमरिया के रिठौरी गांव निवासी महिमा गनेशे के सूने घर में चोरी हो गई।

Posted By: Mukesh Vishwakarma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close