जबलपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

बरगी क्षेत्र में टेढ़िया नाला के पास दो युवकों के शव मिलने के मामले का पुलिस ने चौथे दिन राजफाश किया है। पुलिस ने ढाबा मालिक समेत उनके कर्मचारियों पर प्रकरण दर्ज कर आरोपित विशाल, आदित्य, मंगल, रमन, उधम को गिरफ्तार किया है। वहीं फरार आरोपित निरंजन और राजेन्द्र की तलाश की जा रही है। पुलिस अधीक्षक सिद्घार्थ बहुगुणा ने गुरुवार को बताया कि बरगी रमनपुर में टेढ़िया नाला की ढाल पर 21 सितंबर की शाम दो युवकों के शव मिले थे। दोनों की पहचान सिलुआ रमनपुर बरगी निवासी बलदेव मरावी और जिला सिवनी भमोड़ी निवासी राजकुमार विश्वकर्मा के रूप में की गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि युवकों की मौत चोट लगने के कारण हुई है।

ढाबे में बने टैंक को साफ करते वक्त हुआ हादसा

दोनों युवक विशाल ढाबा में काम करते थे। ढाबा मालिक विशाल और आदित्य को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। उन्होंने बताया कि 20 सितम्बर की शाम लगभग 4 बजे ढाबे के पीछे जमीन में गड़े टैंक की सफाई के लिए कर्मचारी बलदेव को कहा था। ढक्कन खोलते ही वह अनियंत्रित होकर उसमें गिर गया। आवाज आने पर राजकुमार टैंक के अंदर घुसा था। कुछ देर बाद दोनों की आवाज आना बंद हो गई। इस परढाबे में काम करने वाले अन्य कर्मचारी मंगल विश्वकर्मा, रमन उईके, उधम विश्वकर्मा, निरंजन और राजेन्द्र ने दोनों को टैंक से बाहर निकाला। तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

दुर्घटना लगे ऐसी बनाई योजना

दहशत में आए ढाबा मालिक विशाल और आदित्य ने कर्मचारियों के साथ योजना बनाई और कर्मचारियों की मदद से मोपेड से दोनों को ले जाकर नाले के पास ढलान में डाल दिया। पास ही बाइक रख दी। इसके बाद सभी आरोपित भाग निकले। पुलिस ने ढाबे में बने टैंक का नमूना लेकर जांच के लिए भेजा है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020