जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। रांझी में बुधवार-गुरुवार की रात दो चोरों ने दुकान में चोरी की। घटना को अंजाम देने से पहले चोरों ने सफाई कर्मचारी बनकर घंटेभर से ज्यादा वक्त तक झाड़ू लगाई। बाद में दुकान में रखे नगद रकम ले उड़े। चोर इतने शातिर है कि पुलिस या अन्य किसी को शक ना हों इसके लिए अपने सफाई कर्मचारी दिखाते हुए हाथों में झाड़ू लिए हुए थे। चोरों की हरकत दुकान के बाहर और अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

कम्प्यूटर सेंटर के संचालक संजय ने बताया कि दुकान के ऊपर घर भी है। रोज की तरह रात करीब 11 बजे दुकान बंद करके वह दुकान के ऊपर स्थित अपने घर चला गया। सुबह जब 10 बजे घर से बाहर नीचे आया तो देखा कि उसकी दुकान के ताले टूटे हुए थे। बाजू की ज्वेलर्स की दुकान का भी यही हाल था। संजय को समझ गया कि उसकी दुकान में चोरी हुई है। दुकान के अंदर जाकर देखा तो समान जस का तस मिला लेकिन काउंटर में रखे करीब 25 हजार रुपये गायब मिले। वही ज्वेलर्स की दुकान से भी रकम गायब मिली।

पुलिस को संदेह है कि चोरों ने पहले सफाई कर्मचारी बनकर दुकान के आसपास की स्थिति का आकलन किया। उनकी यह हरकत कैमरे में दर्ज हुई है। जानकारी के मुताबिक जिस समय चोर दुकान के सामने घूम रहे थे, उस दौरान एक वाहन भी वहां आकर रुक गया था। वाहन देखते हुए ही दोनों चोर झाड़ू लगाने लगे थे, उसके बाद जब वाहन वहां से चला गया तो फिर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। दुकान संचालक की शिकायत पर अब रांझी थाना पुलिस दोनों ही चोरों की तलाश में जुट गई है।

Posted By: Mukesh Vishwakarma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close