जबलपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। गोहलपुर थाना क्षेत्र के गाजी मियां दरगाह के पास एक युवक ने अपने दोस्त को फोन करके बुलाया और उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे उसके शरीर में चाकू से करीब दर्जनभर घाव लग गए। आठ गहरे घावों से रक्तस्राव रोकने के लिए चिकित्सकों को टांके लगाने पड़े। पुलिस ने हत्या के प्रयास का अपराध दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

गोहलपुर पुलिस ने बताया कि न्यू आनंद नगर रजा चौक निवासी 22 वर्षीय मो. कासिम को उसके दोस्त मक्का नगर गली नंबर तीन हनुमानताल निवासी शाहरुख उर्फ टूटी ने फोन किया और मिलने के लिए गाजी मियां दरगाह के पास बुलाया। कासिम शाहरुख से मिलने गाजी मियां दरगाह के पास पहुंच गया। शाहरुख ने कासिम को देखते ही गाली-गलौज करना शुरू कर दिया और अपने पास रखा चाकू निकालकर उस पर ताबड़-तोड़ हमला कर दिया। एक के बाद एक किए गए चाकू के कई वार से कासिम को सिर में दो जगह, हाथ में एवं जांच में करीब आठ जगह चाकू लगने से गंभीर चोटें लगी हैं। अचानक हुए हमले से घबराए कासिम ने जोर-जोर से चिल्लाकर मदद की गुहार लगाई तो शाहरुख उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया। घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों एवं पुलिस ने घायल कासिम को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने कासिम की रिपोर्ट पर आरोपित शाहरुख के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

जहरीला कीड़ा काटने से बालक की मौत-

अधारताल थाना क्षेत्र में सात वर्षीय बालक की जहरीला कीड़े के काटने से मौत हो गई। अधारताल पुलिस ने बताया कि ग्राम गुर्दा कुदवारी खजरी वायपास निवासी सात वर्षीय हर्ष खरे को जहरीले कीड़े ने काट लिया था, जिसे सोमवार की दोपहर में इलाज के लिए विक्टोरिया अस्पताल ले जाया गया था। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Posted By: Mukesh Vishwakarma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close