जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। घमापुर निवासी प्रिंस उर्फ विशाल चौहान 19 वर्ष पर तीन युवकों ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। घटना अमखेरा मार्ग गोहलपुर की है। हमले में गंभीर रूप से घायल युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हत्या के प्रयास की एफआइआर दर्ज कर पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। गोहलपुर पुलिस ने बताया कि लालमाटी घमापुर निवासी प्रिंस घर पर था। उसके दोस्त साहिल कोल ने फोन कर उसे मिलने के लिए गोपाल होटल चौक बुलाया। प्रिंस वहां पहुंचा तो वहां साहिल मिला, जिसके साथ दो अज्ञात युवक भी थे। घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मोबाइल लेकर बोला अमखेरा में मिलो-

होटल चौक पर मोबाइल लेने के बाद साहिल अपने दोस्तों के साथ वहां से चला गया। जाते समय उसने प्रिंस को अपना मोबाइल लेने के लिए अमखेरा रोड पेट्रोल पंप पहुंचने के लिए कहा। प्रिंस अपने दोस्त अक्कू उर्फ आकाश शर्मा व गुल्लू रजक के साथ अमखेरा पेट्रोल पंप पहुंचा। साहिल व उसके साथी पेट्रोल पंप के पास खड़े थे। अपना मोबाइल लेने के लिए वह साहिल के पास गया। प्रिंस ने साहिल से अपना मोबाइल मांगा।

सड़क पर पटक दिया मोबाइल-

साहिल ने प्रिंस को मोबाइल न देकर उसे सड़क पर पटक दिया। जिससे मोबाइल टूट गया। मोबाइल फेंकने का कारण पूछने पर साहिल नाराज हो गया। उसके दोनों साथियों ने प्रिंस को पकड़ लिया। जिसके बाद साहिल ने उस पर चाकू से दनादन कई वार किए। पेट, पीठ, छाती, हाथ, पैर में चाकू के छह से ज्यादा घाव लगने के कारण प्रिंस सड़क पर गिर पड़ा। प्रिंस के दोस्त बीच बचाव करने पहुंचे तो साहिल अपने साथियों को लेकर मोपेड से भाग गया।

Posted By: Mukesh Vishwakarma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close