जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। भेड़ाघाट थाना क्षेत्र के चौकीताल रोड पर शनिवार सुबह तेज रफ्तार कार ने एक साइकिल सवार को टक्कर मार दी। घायल को गंभीर अवस्था में मेडिकल अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां देर शाम उसकी मौत हो गई। रविवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। भेड़ाघाट पुलिस ने बताया कि चौकीताल लम्हेटा निवासी दीनदयाल भारती (50) सुबह साइकिल से कहीं जा रहे थे। वे लम्हेटा चौकीताल मार्ग पर पहुंचे ही थे कि कार एमएच 31 एफआर 8641 के चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर के साथ ही दीनदयाल सड़क पर गिरकर जख्मी हो गए। कार चालक कार छोड़कर मौके से भाग निकला। जानकारी लगते ही दीनदयाल के रिश्ते का भाई गोविंद वहां पहुंचा। तत्काल दीनदयाल को मेडिकल अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौ हो गई। पुलिस ने कार जब्त कर चालक पर प्रकरण दर्ज कर लिया है।

फंदे पर लटककर दी जान

जबलपुर। भेड़ाघाट के ग्राम राज बरखेड़ा में शनिवार को एक व्यक्ति ने फंदे पर लटककर जान दे दी। भेड़ाघाट पुलिस के अनुसार मृतक का नाम मुकेश पटेल है। उसने पेड़ पर फंदा लगाकर जान दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए कारणों की जांच शुरू कर दी है।

बोरी में मिला भ्रूण का शव

जबलपुर। हनुमानताल के गोपाल मंदिर के पास शनिवार सुबह स्थानीय लोगों ने प्लास्टिक की बोरी में बंद एक भ्रूण को देखा। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। भ्रूण का परीक्षण किया, तो पता चला कि वह सात से आठ माह का है। पुलिस ने उसका पोस्टमार्टम कराया है। उसे वहां किसने फेंका, इसका पता लगाया जा रहा है।

Posted By: Jitendra Richhariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close