जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि ।

ओमती थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला को तिलहरी स्थित फ्लैट को बेचने के बाद दूसरे व्यक्ति को रजिस्ट्री कराने वाले बिल्डर पर पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।

ओमती पुलिस ने बताया कि समदड़िया रेसीडेंसी सिंघई पेट्रोल पंप के पास ब्यौहारबाग निवासी श्रीमति प्रवीण सिंह बघेल 40 ने शिकायत दर्ज कराई थी कि 1 जनवरी 2019 को उसने बिल्डर मोहित राय से मोहित स्काई लाईन वार्ड नंबर 69 तिलहरी में दूसरी मंजिल पर फ्लैट नंबर 211 को 42 लाख रुपये में खरीदा था। बिल्डर मोहित को पूरे रुपये दिए थे, इसके बाद उसने रजिस्ट्री करा दी थी। फ्लैट को खरीदने के लिए उसने यूनियन बैंक राईट टाउन से 33 लाख 60 हजार रुपये का लोन भी लिया था। फ्लैट में बिल्डर ने उन्हें कब्जा भी दे दिया था। 6 सितम्बर 2020 को जब वह फ्लैट में पुताई करने पहुंची, तो देखा कि उनके फ्लैट में संदीप छाबड़ा की नेम प्लेट लगी है और संदीप वहां रह भी रहे थे। जब उसने संदीप से पूछा, तो उसने बताया कि बिल्डर के जीजा अनुराग बडेरिया ने उसे मोहित से यह फ्लैट 26 लाख 50 हजार रुपये में दिलाया है। फ्लैट की उसके पास रजिस्ट्री भी है।

जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास:

आरोपित बिल्डर ने कुछ माह पहले सूदखोरों पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास भी किया था। सूत्रों के मुताबिक बिल्डर मोहित ने शहर में स्थित अपने करोड़ो के फ्लैट और ड्यूप्लैक्स बेचकर विदेश भाग गया है। वहीं आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने टीम गठित की है। वहीं यदि बिल्डर का कुछ दिन में पता नहीं चलता, तो उसपर इनाम घोषित कर गिरफ्तारी के लिए हर संभव प्रयास किए जाएगे।

Posted By: Sunil Dahiya

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस