जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। शहर के एक ही पति के मोबाइल पर कॉल करके फोन के माध्यम से कैशबैक का ऑफर देकर शातिर जालसाज ने ₹12000 की ठगी कर ली, जिसके बाद युवती ने मामले की शिकायत कटंगी थाने पहुंचकर की है|

मामले की जानकारी देते हुए कटंगी पुलिस ने बताया कि ग्राम मिड़की निवासी 22 वर्षीय अंजली चौहान के मोबाइल पर अनजान नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि फोन पे कस्टमर केयर से बोल रहा हूं आपको कैश बैक आफर मिला है। इसके लिए दो हजार के तीन ट्रांजेक्शन करना पड़ेंगे। अंजली ने बातों में आकर छह हजार रुपये जमा कर दिए। इसके बाद कैश बैक न मिलने पर दोबारा छह हजार रुपये और जमा कर दिए। धोखाधड़ी कर खाताधारक आलोक कुमार दास निवासी मुरादपुर बिहार के फीनो पेमेंट बैंक की ब्रांच मुरादपुर बांका बिहार के बचत खाता में जमा कराई गई है। पुलिस ने धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

डेम में डूबकर मासूम बच्ची की मौत-

जबलपुर। कुंडम थाना क्षेत्र में ग्राम सूपावारा निवासी अंगद सिंह उर्रेती की बेटी नौ वर्षीय मनीषा गांव के बच्चों के साथ ग्राम सूपावारा स्टाप डेम में बुधवार सुबह लगभग 11 बजे नहाने के लिए गई थी। नहाते समय वह डेम के पानी में डूब गई। दोपहर में करीब एक बजे परिजनों एवं गांव के लोगों ने तलाश किया तो डेम में मनीषा का शव मिला। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

एएसआइ को धमकाया-

जबलपुर। अवैध रेत के मामले में आरोपित की तलाश में गए ग्वारीघाट थाने में पदस्थ कार्यवाहक एएसआइ रणजीत सिंह ठाकुर के साथ ललपुर निवासी सुनील यादव उर्फ सुन्नू ने अभद्रता करते हुए धमकी दी है। बताया जा रहा है कि एक दिन पूर्व पुलिस ने राजेश कोल को अवैध रेत के साथ जिस वाहन में पकड़ा था, सुनील उस वाहन का मालिक है। पुलिस ने प्रकण दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

Posted By: Mukesh Vishwakarma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close