Jabalpur News:जबलपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। गोरखपुर थाना क्षेत्र में सैन्य अफसर की पत्‍नी और भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य राममूर्ति मिश्रा के बीच विवाद मे सेना ने दखल दिया है। पुलिस जहां शिकायत की जांच का दावा कर रही है। वहीं सेना अफसरों ने सैन्य अस्पताल में मुलाहिजा की प्रक्रिया पूरी करवाई। इंटरनेट मीडिया में विवाद के वीडियो को युवती प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को टैग किया है।

महिला का आरोप है कि पार्किंग विवाद को लेकर भाजपा नेता राममूर्ति मिश्रा ने उसे थप्पड़ मारा है हालांकि राममूर्ति मिश्रा ने घटना से इंकार करते हुए उल्टा महिला पर बदतमीजी करने का आरोप लगाया है। इधर शनिवार को गोरखपुर पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को जुटाकर ले गई है।

ज्ञात हो कि बीते शुक्रवार की शाम करीब सात बजे रामपुर चौराहे से पहले जीआरसी मैस के सामने पार्किंग को लेकर राममूर्ति मिश्रा और 30 वर्षीय ख्याति चौहान के बीच विवाद हुआ था। ख्याति अपने घर में दाखिल होने के लिए कार से आईं।

इस दौरान राममूर्ति मिश्रा अपनी कार को ख्याति के घर के सामने खड़े किए हुए थे। ख्याति का आरोप है कि उसने कई बार हार्न बजाकर गाड़ी हटाने का संकेत दिया लेकिन उन्होंने अनसुना कर दिया। ख्याति ने अपनी कार से बाहर निकलकर कार नहीं हटाने की वजह पूछी।

नाराज होकर उसने घर के सामने खड़ी कार को पंचर करने की बात कहीं जिसके बाद राममूर्ति मिश्रा ने हाथ उठा दिया। ख्याति के मुताबिक उसके गाल पर तमाचा मारा। जिसके बाद महिला ने बचाव में बोतल का पानी फेंक दिया। घटना सड़क पर हुई।

इसके बाद ख्याति गोरखपुर थाने में मामला दर्ज करवाने पहुंचीं जहां राममूर्ति ने भी शिकायत दी। इस मामले में पुलिस ने एफआइआर करने की बजाए मामला जांच में लिया। इस बीच पुलिस ने ख्याति की एमएलसी (मेडिको लीगल टेस्ट) कराने में भी हीलाहवाली की गई।

इस दौरान ख्याति के पति मेजर तन्मय अग्रवाल ने शहर में पदस्थ सेना के अधिकारियों से सम्पर्क किया। जिसके बाद देर रात सेना के कई बड़े अफसर और सेना पुलिस भी गोरखपुर थाने पहुंच गई थीं। ख्याति के पिता शरद चौहान ने बताया कि उनकी बेटी का सेना अस्पताल में मुलाहिजा हुआ है। सेना अपने स्तर पर इस मामले को देख रही है।

वीडियो बनाकर डाला

ख्याति द्वारा इन्स्टाग्राम पर घटना का लाइव वीडियो बनाया गया था। यह वीडियो ख्याति ने पीएम नरेन्द्र मोदी को टैग किया था। यह भी लिखा था कि पीएम नरेन्द्र मोदी दी, प्लीज सी। यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, वहीं लोग इसमें कमेन्ट भी कर रहे हैं।

इनका कहना है

मामले की जांच की जा रही है। घटना स्थल जहां पर दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ है वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज मंगाई गई है। जिसकी जांच के बाद ही स्थिति साफ होगी।

एसपीएस बघेल, थाना प्रभारी गोरखपुर

Posted By: Jitendra Richhariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close