जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। गढ़ा थाना क्षेत्र में आर्मी की तैयारी कर रहे अमन चौरसिया की छोटा जैन मंदिर के सामने बडकुल कैफे के पास लाश मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक अमन के सिर में गहरी चोट के निशान थे एवं मोबाइल फोन गायब था। जिस कारण उसकी हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी कैमरा में अमन जाते हुए दिख रहा है, लेकिन उसकी मौत के समय के फुटेज पुलिस को नहीं मिले हैं जिससे यह पूरा मामला संदिग्ध लग रहा है । सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

गढ़ा पुलिस ने बताया कि प्रारम्भिक पूछताछ पर पाया गया कि पंडा की मढिया निवासी 21 वर्षीय अमन चैरसिया फिजिकल की तैयारी कर रहा था, जो गुरुवार की सुबह करीब सात बजे घर से घूमने के लिए निकला था। सीसीटीव्ही फुटेज खंगाले गए तो अमन बड़कुल कैफे के सामने से पैदल जाते हुए दिख रहा है। बड़कुल कैफे से कुछ दूरी पर रोड किनारे वह मृत मिला है, लेकिन सीसीटीवी कैमरे में यह नहीं दिख रहा है कि अमन की मौत कैसे हुई। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया लग रहा है कि चक्कर आने से गिरने के कारण उसकी मौत हुई है। पीएम रिपोर्ट प्राप्त होने पर ही मृत्यु का वास्तविक कारण ज्ञात हो सकेगा, जिसके बाद आगे की वैधानिक कार्यवाहीकी जाएगी।

स्कूल की खड़की तोड़कर सीसीटीव्ही कैमरे ले गए चोर-

जबलपुर। बेलबाग थाना क्षेत्र में शातिर चोरों ने शासकीय हाई स्कूल घमापुर में धावा बोला और खिड़की तोड़कर स्कूल में घुस गए। चोरों ने स्कूल में लगे तीन सीसीटीवी कैमरे चोरी कर लिए है। घटना विगत 10 अगस्त से 12 अगस्त के बीच की बताई जा रही है। पुलिस ने स्कूल के शिक्षक मो.साबिर की रिपोर्ट पर पुलिस ने चोरी का प्रकरण दर्ज कर चोरों की पतासाजी शुरू कर दी है।

Posted By: tarunendra chauhan

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close