जबलपुर। पनागर, नईदुनिया प्रतिनिधि। नगर से बेलखालू मार्ग पर राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर बमनोदा क्रासिंग पर आए दिन एक्सीडेंट के कारण सैकड़ों लोगों की जान जा चुकी है यहां से निकलने मैं लोगों को भय एवं दहशत का वातावरण बना रहता है अनेक गांव की जनता का हजारों की संख्या में प्रति दिन निकलना होता है। वहीं वाहनों का ट्राफिक भी अत्याधिक मात्रा में यहां होता है। अंधा मोड़ होने के कारण गाड़ियां और निकलने वाली व्यक्ति दुर्घटना का शिकार होते रहते हैं। इस संबंध में कार्रवाई किए जाने की मांग की गई है।

नेता एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री सम्मति सैनी जी के नेतृत्व में आज एक प्रतिनिधिमंडल ने जिला कलेक्टर की अनुपस्थिति में एसडी एम ऋषभ जैन को ज्ञापन सौंपते हुए ओवरब्रिज बनाने की मांग की जिससे आए दिन होने वाली दुर्घटनाओं पर अंकुश लग सके।

लोग असमय मौत के शिकार ना हो इस चौराहे पर पुरुष महिलाओं के अलावा छोटे-छोटे बच्चों भी का शिकार हो चुके हैं तो अनेक बच्चों अपनी जान गवां चुके हैं। एसडीएम ने शीघ्र ही कलेक्टर से इस संबंध में चर्चा कर उचित निराकरण का आश्वासन दिया। प्रतिनिधिमंडल में ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विमल जैन कार्यकारी अध्यक्ष तुलसीराम कुशवाहा नगरपालिका उपाध्यक्ष अधिवक्ता महेंद्र चक्रवर्ती विधि प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष बब्बू यादव, सीताराम कुशवाहा, पूर्व पार्षद जगन्नाथ शर्मा, वीरेंद्र दास बैरागी बमनोदा सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे। सबने यह कहा कि यदि ब्रिज बनाया जाता है तो यह ग्रामीणों के लिए एक अच्छी बात होगी। इसलिए इस मांग पर ध्यान दिया जाना चाहिए।

Posted By: Jitendra Richhariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close