जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। Actor Sushant Singh Rajput, मध्य प्रदेश हाई कोर्ट में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर बनी शॉर्ट मूवी 'प्रिया' के प्रदर्शन पर रोक लगाए जाने की मांग के साथ एक याचिका दायर की गई है। इसके बावजूद आज जबलपुर में फ़िल्म प्रदर्शित की जा रही है। इस प्रदर्शन को गुपचुप विशिष्ट वर्ग के लिए रखा गया है। एक मॉल में तैयारी हो चुकी है। हालांकि याचिका पर इसी सप्ताह में सुनवाई संभावित है।

उल्लेखनीय है कि शारदा विहार कॉलोनी, जबलपुर निवासी महेश कुमार विश्वकर्मा की ओर से दायर याचिका में कहा कि जबलपुर फ्लिक्स फिल्म प्रोडक्शन द्वारा दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर 30 मिनट की शॉर्ट फिल्म बनाई गई है। इस फिल्म का 25 नवंबर को जबलपुर के समदड़िया मॉल में प्रदर्शन किया जा रहा है। याचिका में कहा गया है कि अभी तक सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला सुलझा नहीं है। मामले में सीबीआई जांच चल रही है। इसलिए फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाई जाए। याचिकाकर्ता की ओर से अधिवक्ता केके रजक पैरवी कर रहे हैं। याचिका में कहा गया है कि सुशांत एक प्रतिभाशाली अभिनेता था। उसने धोनी के किरदार को अमर कर दिया। अन्य फिल्मों में भी गजब का अभिनय किया। इसीलिए उसके प्रशंसकों की कमी नहीं रही। उसके प्रशंसक उसके जाने के बाद भी उसकी मिस्ट्री को लेकर लंबे समय से संशय में हैं।

मीडिया में भी पिछले दिनों सुशांत का केस छाया रहा। तरह-तरह के दावे-प्रतिदावे सामने आए। इस सबसे बीच एक वर्ग आत्महत्या को स्वीकार करने तैयार नहीं, जबकि दूसरा वर्ग आत्महत्या साबित करने पर तुला है। ऐसे में सुशांत का जीवन फिल्म के जरिये दर्शाने में कोई भी कमी ट्रायल को प्रभावित कर सकती है। लिहाजा, जब तक अदालत का फैसला नहीं आ जाता मीडिया ट्रायल के बड़े स्वरूप फिल्म के प्रदर्शन पर रोक अपेक्षित है। जबलपुर में फ़िल्म दिखा दी गई तो याचिका बेमानी हो जाएगी।

Posted By: Ravindra Suhane

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस