जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राममूर्ति मिश्रा और महिला के बीच कार पार्किंग का विवाद हाथापाई तक पहुंच गया। रामपुर निवासी राममूर्ति मिश्रा ने शनिवार रात रामपुर जीआरसी मेस के सामने कार खड़ी की। कार घर के सामने खड़ी थी। इस दौरान युवती अपने घर कार लेकर घुसने लगी लेकिन बीच रास्ते में कार खड़ी थी। जिसे हटाने के लिए उसने पहले तो राममूर्ति मिश्रा को कहा लेकिन जब उन्होंने अनसुना किया तो लड़की ने कार की हवा निकालने की बात कही। इस पर राममूर्ति मिश्रा भड़क गए। लड़की का आरोप है कि राममूर्ति मिश्रा ने उसे थप्पड़ मारा। कुछ ही देर में दोनों पक्षों से भीड़ जमा हो गई और हाथापाई हुई। सड़क के दोनों तरफ ही वाहनों का लंबा जाम लग गया। काफी देर तक चले इस ड्रामे में पुलिस ने दोनों पक्षों को अलग किया। बाद में पीड़ित युवती मामले की शिकायत लेकर गोरखपुर थाने पहुंची।

कार खड़ी करने को लेकर विवाद

जानकारी के अनुसार जीआरसी मेस के सामने शरद चौहान का घर है। उनके घर उनकी उमधपुर निवासी बेटी मेकअप आर्टिस्ट ख्याती चौहान आई हुई है। ख्याति के पति तन्मय अग्रवाल सेना में मेजर के पद पर है। गुरुवार शाम ख्याती कार से कहीं गई थी। इस दौरान भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राममूर्ति मिश्रा उनके घर के सामने पहुंचे और अपनी कार खड़ी कर फोटो कापी दुकान में जाने लगे। इसी बीच ख्याती कार से वहां पहुंच गई। ख्याती ने गाड़ी हटाने के लिए हार्न बजाया, तो मिश्रा ने अनसुना किया और आगे बढ़ गए। इस दौरान ख्याती ने मिश्रा से उनकी कार पंक्चर करने की बात कही, इस हरकत को देखकर मिश्रा उग्र हो गए और उन्होंने आव देखा न ताव और ख्याति को तमाचा जड़ दिया।

इंटरनेट मीडिया में डाला वीडियो

ख्याति का आरोप है कि उसे सरेआम राममूर्ति मिश्रा ने तमाचा चड़ा। इसलिए वे सार्वजनिक रूप से मांफी मांगे लेकिन राममूर्ति मिश्रा ने कहा कि उन्होंने कोई गलती नहीं की है इसलिए माफी का सवाल ही नहीं उठता है। ख्याति इस घटना का पूरा वीडियो बनाया और इंटरनेट मीडिया में पोस्ट कर दिया। आरोप है कि ख्याति ने मिश्रा पर पानी फेंक दिया। बीच सड़क हाईप्रोफाइल हंगामा होता देख आसपास से गुजर रहे लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई। ख्याति बार-बार मिश्रा से माफी मांगने की बात कह रही थी, लेकिन मिश्रा ने भी अपने फोन की वीडियो रिकॉर्डिंग शुरू कर दी। कुछ ही देर में मिश्रा के समर्थक व परिचित भी वहां पहुंच गए, जिसके बाद मिश्रा वहां से चले गए।

रिपोर्ट दर्ज कराने पर अड़ी, पहुंची थाने

नेताओं के आने लगे फोन- ख्याति के पिता शरद चौहान ने बताया कि उनकी बेटी मेकअप आर्टिस्ट है वह यहां काम के सिलसिले में आती रहती है। उनके अनुसार घटना से वो खुद आहत है और उनकी बेटी के साथ राममूर्ति मिश्रा ने दुव्र्यवहार करते हुए तमाचा जड़ा। ख्याति भी थाने में मामला दर्ज करवाने की जिद पर अड़ी रही।

उनकी तरफ से हुई मारपीट

लड़की गलत आरोप लगा रही है। उसके साथ मारपीट नहीं की गई है। वहां सीसीटीवी कैमरे लगे हैं जिसमें सब हकीकत सामने आ जाएगी। लड़की मेरी गाड़ी की हवा निकाल रही थी। उसने बदतमिजी की, गालियां दी। वह मुझे माफी मांगने का दवाब बना रही थी जबकि मेरी कोई गलती नहीं तो मैनें ऐसा करने से इंकार कर दिया। - राममूर्ति मिश्रा, सदस्य प्रदेश कार्यकारिणी भाजपा

Posted By: Prashant Pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close