जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। दुष्कर्म के प्रकरण में पीड़िता को केस वापस लेने के लिए धमकाने वाले तीन आरोपितों निरभू, अंकित उर्फ कौआ एवं अन्नू कनौजिया पर गढ़ा पुलिस से एफआइआर दर्ज कर ली है। दुष्कर्म पीड़िता द्वारा बदमाशों की धमकी एवं पुलिस द्वारा उनके खिलाफ कार्रवाई न करने पर दुष्‍कर्म पीडि़ता ने जहर खा लिया था, जिसके बाद उपचार के लिए विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती है। युवती की हालत में सुधार बताया बताया जा रहा है।

गढ़ा पुलिस ने बताया कि युवती ने बयान दिए हैं कि अक्टूबर 2021 में थाना अधारताल में नसीम अहमद के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट की थी, चर्तमान में नसीम अहमद जेल में है। समझौता करने के लिए निरभू, अंकित कौआ और अन्नू कनौजिया धमकाते हैं कि कोर्ट में गवाही दोगी तो तुम्हारे भाई को मरवा देंगे। तीनों द्वारा पर्चे में उसका नाम छपवाकर बदनाम किया जा रहा है। इससे परेशान होकर पांच अगस्त को सुबह करीब 11 बजे उसने घर में रखी कुत्ते को पिलाने वाली दवाई एवं चूहा मार जहर खा लिया था। जिस पर गढ़ा पुलिस ने आरोपित निरभू, अंकित उर्फ कौआ एवं अन्नू कनौजिया के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर तीनों आरोपितों को की तलाश शुरू कर दी है।

सगे भाइयों ने युवक को चाकू से गोदा

जबलपुर। गढ़ा थाना क्षेत्र के ज्योति नगर में दो सगे भाइयों ने पुरानी रंजिश के चलते एक युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। गढ़ा पुलिस ने बताया कि ज्योतिनगर गढ़ा निवासी चिराग गौतम (23) घर के बाहर खड़ा था। तभी गौरव झारिया एवं उसका भाई शिवम झारिया आए और पुरानी रंजिश को लेकर गाली गलौज करते हुए दोनों ने चिराग पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले में चिराग के पेट, सीना, पीठ में चोटें लगी है। लोगों ने बीच-बचाव किया तो दोनों हमलावर चाकू चमकाते हुए भाग गए। आसपास के लोगों ने परिजनों ने चिराग को उपचार के लिए मेडिकल कालोज अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने चिराग के चचेरे भाइ विकास गौतम की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

Posted By: Jitendra Richhariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close