जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि । खितौला और मझौली थाना क्षेत्र में शनिवार की रात सड़क हादसों में चार लोग घायल हो गए। अलग-अलग हादसों में घायल हुए लोगो को गंभीर चोटें आई है। पुलिस ने मामला कायम कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पीछे से मारी टक्कर : खितौला पुलिस ने बताया कि ज्वालामुखी वार्ड सिहोरा निवासी बैजनाथ गुप्ता (47) अपनी बाइक से बेटे दिलीप और दोस्त अब्दुल खालिक के साथ पान उमरिया से शनिवार की शाम वापस घर आ रहा था। खितौला मेन रोड पर बगीचे के पास पहुंचा, तभी मोबाइल पर पत्नी का फोन आया। उसने बाइक को सड़क किनारे खड़ी की और बातचीत करने लगा। बाइक के पास उसका बेटा दिलीप और दोस्त अब्दुल खड़े थे। लगभग 6:30 बजे पीछे से तेज रफ्तर बाइक चालक ने दिलीप और अब्दुल को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर चोट लगने से वहीं गिर गए और आरोपित चालक भाग गया। हादसे में दोनों के सिर, हाथ, पैर और सिर में चोटें आई हैं।

बाइक से मारी जोरदार टक्कर : मझौली पुलिस ने बताया कि अधारताल निवासी प्रदीप जत्तानी (40) किराना दुकान चलाता है। उसकी ग्राम बीछी में बगीचा के पास जमीन है। शनिवार की दोपहर लगभग 1.30 बजे वह कृषि कार्य देखने के लिए मजदूर दुखीराम राठौर और जहान सिंह गोंड को लेकर आया था। दोनों बीछी से हनुमान मंदिर के पास सड़क किनारे खड़े थे, तभी तेज रफ्तार बाइक के चालक ने मजदूर दुखीराम और जहान सिंह को टक्कर मार दी। आरोपित बाइक चालक टक्कर मारने के बाद इंद्राना की ओर भाग गया। हादसे में दोनों को गंभीर चोटें आई हैं। दोनों को लेकर प्रदीप अस्पताल पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपित बाइक चालक पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Posted By: Sunil Dahiya

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags