जबलपुर (ब्यूरो)। शारदा चौक गढ़ा स्थित एक भवन में एक युवती (19) के साथ रातभर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले तीन आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की और अश्लील वीडियो भी बना लिया। गुरुवार रात हुई घटना के दौरान आरोपितों ने उसे बंधक बनाकर रखा। जिनके चंगुल से बचकर युवती शुक्रवार शाम मदनमहल थाना पहुंची और आपबीती सुनाई। पुलिस ने भवन में दबिश देकर गोटेगांव निवासी तीनों आरोपितों को दबोच लिया।

रोपित भवन में किस इरादे से ठहरे थे इसका पता लगाया जा रहा है। आरोपितों के कब्जे से पिस्टल, कारतूस व चाकू बरामद किया गया है। युवती को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में एसपी अमित सिंह, एएसपी डॉ. संजीव उइके ने युवती से पूछताछ की है।

फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि मुख्य आरोपित जित्तू पटेल से उसकी फेसबुक पर जान पहचान हुई थी। गुस्र्वार को उसने मिलने के लिए बुलाया था। वह मुलाकात करने पहुंची तो जबरदस्ती कर उसने शारीरिक संबंध बनाए तथा अपने दो दोस्तों शुभम पटेल व कमलेश को भी उसके साथ दरिंदगी करने के लिए छोड़ दिया। विरोध करने पर बंधक बनाकर उसके साथ रातभर मारपीट कर सामूहिक दुष्कर्म किया। युवती की जानकारी के आधार पर मदनमहल टीआई संदीप अयाची उसे लेकर घटनास्थल पर पहुंचे और तीनों आरोपितों को पकड़ लिया। घटनास्थल गढ़ा होने के कारण वहां दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज कराई गई।

जिलाबदर के आरोपित का भी अश्लील वीडियो मिला

पुलिस ने आरोपितों के मोबाइल फोन जब्त कर लिए। इसमें युवती के साथ बनाए गए शारीरिक संबंध की वीडियो मिली। कुछ अन्य युवतियों के साथ जबरिया की गई ज्यादती के वीडियो भी मोबाइल में मिले जिसमें एक वीडियो संजीवनीनगर व गढ़ा के कुख्यात बदमाश का सामने आया। इस बदमाश का जिला बदर किया गया है। आरोपितों ने बताया कि करीब डेढ़ माह पूर्व जिला बदर के आरोपित ने गढ़ा निवासी युवती के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाकर उसका वीडियो बना लिया था।

किराए के भवन में अपराधियों का डेरा

जिस भवन में वारदात हुई वहां गोटेगांव के एक दर्जन से जयादा लोग मिले। आशंका जताई जा रही है कि सभी आपराधिक प्रवृत्ति के हैं। दरअसल, दुष्कर्म के आरोपित जित्तू पटेल पर गोटेगांव में हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज है। शुभम व कमलेश के बारे में भी आपराधिक गतिविधियों में लिप्त होने की सूचना पुलिस को मिली है।

विवेचना जारी

गढ़ा थाना क्षेत्र स्थित किराए के दो मंजिला भवन में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। प्रकरण दर्ज कर तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। मामले की विवेचना की जा रही है- अमित सिंह, एसपी