जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। लार्डगंज थाना क्षेत्र अंतरगत यादव कॉलोनी इलाके में गली नं 2 उजारपुरवा में घरेलू गैस सिलेंडर से ऑटो में गैस भरने वाले दो आरोपित और एक ऑटो चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों के पास से गैस सिलेंडर और रिफलिंग अन्य सामान जब्त किया गया है।

लार्डगंज टीआइ मधुर पटेरिया ने बताया कि गुरुवार की रात सूचना मिली कि गली नं 2 उजारपुरवा हीरा ठाकुर का बाड़ा यादव कॉलोनी में दो युवक घरेलू गैस सिलेंडर में गैस पंप लगाकर ऑटो में गैस भर रहे है। सूचना पर वह स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और दबिश दी। दबिश के दौरान ऑटो क्रमांक एमपी- 20 आर 5876 में दो युवक गैस भरते मिले। आरोपितों को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया।

इलेक्ट्रानिक तौल कांटा, नोजल जब्त: पूछताछ में गैस भरने वाले आरोपितों ने अपना नाम चंडालभाटा गोहलपुर निवासी विनोद साकेत (27) और ब्यौहारबाग बेलबाग निवासी विजय रैकवार (32) बताया। वहीं ऑटो चालक ने अपना नाम सुहागी पुरानी बस्ती अधारताल निवासी हीरालाल उसरेठे (27) बताया। मौके से एक गैस सिलेंडर आधा भरा, एक इलेक्ट्रानिक तौल कांटा, एक इलेक्ट्रानिक मोटर पाइप, एक नोजल जब्त किया गया।

कई महीनों से भर रहे थे गैस: आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि वह कई माह से चोरी छिपे यह काम कर रहे थे। रिहायशी इलाके में इस तरह से गैस का दुरूपयोग करने से आग लगने का खतरा भी बना रहता है,आग बुझाने उनके पास अग्निशमन उपकरण भी नहीं थे। पुलिस ने आरोपितों पर विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपितों को गिरफ्तार करने में एएसआइ जयकुमार झारिया, आरक्षक विजय, रूपेश, अनुराग एवं असगर की सराहनीय भूमिका रही।

Posted By: Sunil Dahiya

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags