शहडोल, नईदुनिया प्रतिनिधि। देश के जांबाज जनरल बिपिन रावत की हेलिकॉप्टर क्रैश दुर्घटना में अचानक हुई मृत्यु से शहडोल शहर के लोग गमगीन हैं। शहडोल के रहने वाले सभी लोगों के वाट्सएप स्टेटस पर जनरल बिपिन रावत की फोटो लगी है। सभी अपनी-अपनी तरह से इस देशभक्त को अपनी ओर से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। किसी ने जनरल की धर्मपत्नी के साथ वाली फोटो को स्टेटस में लगाया है तो किसी ने सेना की वर्दी वाली फोटो स्टेटस में डाली है। जब से यह घटना हुई उसी वक्त से शहडोल मैं सिर्फ बिपिन रावत की ही चर्चा हो रही है। घर-घर में लोग इन के किस्से सुना रहे हैं और इंटरनेट मीडिया पर चल रही खबरें और टीवी पर समाचार देखकर लोग इनके बारे में जानने को उत्सुक हैं। हर कोई इंटरनेट मीडिया से जानकारी ले रहा है।

शोक संवेदना व्‍यक्‍त कर रहे : कई लोग तो ऐसे हैं जिन्होंने पहली बार यह जाना है कि जनरल बिपिन रावत की ससुराल शहडोल में थी। सभी अपनी-अपनी तरह से शोक संवेदना व्यक्त कर रहे हैं। शायद ही कोई ऐसा शख्स है जिसके वाट्सएप स्टेटस पर जनरल बिपिन रावत की फोटो आज नजर ना आ रही हो। इनकी याद लोग अपनी अपनी तरह से कर रहे हैं ।

शादी कराने वाले पंडित भी भावुक : जनरल बिपिन रावत की शादी कराने वाले पंडित सुनील द्विवेदी जहां उन क्षणों को याद करके भावुक को रहे हैं तो वही सगे संबंधी और आसपास के लोग जो इनसे पहले से परिचित है वे उनको नेक दिल और सच्चा देशभक्त बता रहे हैं।

Posted By: Brajesh Shukla

NaiDunia Local
NaiDunia Local