Jabalpur News : जबलपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। मोटरसाइकिल पर सवार सगे भाइयों को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। शनिवार रात सूरतलाई में संस्कार सिटी के समीप हुए सड़क हादसे में एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई तथा दूसरे की हालत गंभीर है। हादसे के बाद कार में सवार लोग भाग गए। उन्होंने कार को मौके पर ही छोड़ दिया था। मृत युवक के शव का रविवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कालेज अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया। क्रेन की सहायता से पुलिस कार को उठा ले गई। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

माढ़ोताल पुलिस ने बताया कि न्यू आनंद नगर पंप हाउस के समीप निवासी मोहम्मद तौफीक (18) अपने भाई मोहम्मद सौफीक के साथ शनिवार रात कहीं जा रहा था। मोटरसाइकिल पर सवार दोनों भाई घटनास्थल पर पहुंचे थे तभी सामने से पहुंची तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। कार की टक्कर लगते ही दोनों मोटरसाइकिल से उछलकर दूर जा गिरे। दोनों के सिर में गंभीर चोटें आईं। कार व मोटरसाइकिल बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। दोनों भाई काफी देर तक सड़क पर तड़पते रहे। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस व 108 एंबुलेंस को सूचना दी। मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने दोनों को मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंचाया। जहां परीक्षण उपरांत चिकित्सकों ने तौफीक को मृत घोषित कर दिया। जबकि सौफीक को भर्ती कर लिया गया। पुलिस की जांच में पता चला है कि कार में सवार लोग बरेली उत्तर प्रदेश से जबलपुर की तरफ आ रहे थे। माढ़ोताल थाना प्रभारी रीना पांडेय ने बताया कि आरोपितों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

इधर, अज्ञात वाहन ने ली जान-

बरगी में हुए सड़क हादसे में चरगंवा निवासी मनोज कुलस्ते की मौत हो गई। खून से लथपथ उसका शव रविवार सुबह सड़क किनारे मिला। बरगी पुलिस ने बताया कि मनोज कुलस्ते ड्रिल मशीन का काम करता था। शनिवार रात वह ड्रिल संबंधी कार्य के लिए घर से निकला था। स्वजन को बताया कि था ड्रिल मशीन कार्य के पैसे लेकर समय से घर लौट आएगा। परंतु वह रात भर घर नहीं लौटा न ही स्वजन का मोबाइल पर संपर्क हो पाया। रविवार सुबह मानेगांव में सड़क किनारे उसका शव मिला। पुलिस ने संभावना जताई है कि तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने मनोज को टक्कर मार दी थी। रविवार को मेडिकल में हुए पोस्टमार्टम उपरांत पुलिस ने उसका शव स्वजन को सौंप दिया।

Posted By: Jitendra Richhariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close