जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। घरेलू गैस सिलिंडरों के माध्यम से आटो-कार में अवैध रूप से रिफिलिंग की जाती है। इस पर रोक लगाने प्रशासन और पुलिस की ओर से अभयिान चलाए जा रहे हैं। इसी कड़ी मेें क्राइम ब्रांच की टीम ने रांझी के बापू नगर छापा मारा। वहां से रिफिलिंग सेन्टर संचालक समेत एक आटो चालक को गिरफ्तार किया गया। आरोपितों के कब्जे से एक लोडिंग आटो, 11 घरेलू गैस सिलिंडर, मशीन व अन्य सामान जब्त किया गया है।

क्राइम ब्रांच के एएसपी संजय अग्रवाल ने बताया कि टीम को सूचना मिली थी कि बापू नगर में अवैध रूप से एलपीजी गैस की रिफिलिंग का सेन्टर चल रहा है। इस सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम ने मौके पर दबिश दी। जहां एक यात्री आटो क्रमांक एमपी 20 आर 4080 में अवैध रूप से रिफिलिंग की जा रही थी। पुलिस ने आटो को जब्त कर वहां मौजूद दो युवकों को पकड़ा। युवकों ने पूछताछ में अपना नाम गोकलपुर निवासी करण ठाकुर और आकाश रैकवार बताया। पुलिस के अनुसार आरोपी निक्की सोनकर की दुकान में पंप और सिलिंडर रखकर रिफिलिंग की जा रही थी। आरोपितों के खिलाफ रांझी थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है।

फांसी लगाकर दी जान

तिलवारा थाना क्षेत्र के ग्राम डुडवारा में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि ग्राम डुडवारा निवासी अशोक बर्मन व उसके परिजनों ने गुरुवार रात खाना खाया और सो गए। देर रात न जाने क्या हुआ कि अशोक ने फांसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। देर रात अशोक की बेटी अंकिता ने पिता के शव को फंदे पर लटकते देखा, इसके बाद अन्य परिजनों को इसकी सूचना दी। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि अशोक ने यह कदम क्यों उठाया।

Posted By: Shivpratap Singh

NaiDunia Local
NaiDunia Local