जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। आइएमए जबलपुर शाखा द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन आइएमए भवन में किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अजय विश्नोई , कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि डॉ संजय मिश्रा, डॉ अरविंद जैन, डाक्टर सुनील बहल, डॉक्टर राजकुमार चौधरी, डॉक्टर राकेश पाठक, डॉक्टर पंकज बुधैलिया रहे। इस कार्य में मुख्य अतिथि को आइ एम ए जबलपुर, की ओर से उनके आइ एम ए में डॉक्टर प्रोटेक्शन एक्ट लाने के लिए एक स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में विभिन्न डॉक्टर्स द्वारा किए गए उत्कृष्ट कार्यों के लिए, विक्टोरिया अस्पताल व एलगिन के विभिन्न चिकित्सकों को व ग्रामीण क्षेत्र के समस्त चिकित्सकों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि अजय विश्नोई ने इस आयोजन को अद्भुत बताते हुए कहा कि सभी डॉक्टर एक प्रेरणा पुंज की तरह करोना काल में मरीजों की सेवा करते रहे। इस तरह वे समाज की सेवा करते रहे हैं। वे निश्चित रूप से सम्मान के पात्र हैं और ईश्वर का रूप हैं। डॉ. मिश्रा ने कहा कि डॉक्टर हमेशा , हर जगह पीड़ित मानवता की सेवा करने के लिए उपलब्ध रहेंगे।

आई एम जबलपुर शाखा के अध्यक्ष डॉ दीपक साहू ने अजय विश्नोई का आभार प्रकट करते हुए उनकी सराहना की और कहा कि उनकी वजह से डॉक्टर प्रोटेक्शन एक्ट आज कानून के रूप में डॉक्टर्स का सुरक्षा कवच है। आइ एम ए इसके लिए उनका साधुवाद करता है। डॉक्टर राकेश पाठक ने कहा कि आईएमए जबलपुर सदैव जनता के स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए ऐसे कार्यक्रम का आयोजन करता रहेगा जिससे सभी को अच्छे तरीके से काम करने की प्रेरणा मिलती रहे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डॉ पुष्पराज पटेल ने आश्वासन दिया कि वह सदैव ऐसे कार्यक्रम में भागीदार बनते रहेंगे और समाज की सेवा के लिए तत्पर रहेंगे। आई एम ए के सचिव डॉक्टर बृजेश चौधरी ने कार्यक्रम का संचालन करते हुए सभी को धन्यवाद दिया और उम्मीद जताई कि सभी का सहयोग भविष्य में भी उन्हें इसी तरह से मिलता रहेगा जिससे संस्था पीड़ित मानवता की सेवा करते रहे।

Posted By: Ravindra Suhane

NaiDunia Local
NaiDunia Local