जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। आने वाले समय मे चुनौतियां बहुत हैं। नगरीय निकाय और पंचायत के चुनाव संभावित हैं। फिलहाल कोरोना की तीसरी लहर की संभावना है यदि ऐसा नहीं हुआ तो जल्द चुनाव होंगे। मेरा भी लगातार आना होगा। आपके सुझावों और सहयोग से साथ काम करेंगे और अपने लक्ष्य को प्राप्त करेंगे। यह बात प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव ने भाजपा संभागीय कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ परिचय बैठक के दौरान कहीं।

प्रभारी मंत्री ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी संगठन एवं मुख्यमंत्री ने मुझे जिले के प्रभारी मंत्री का दायित्व दिया है, जिसके बाद दो दिवसीय प्रवास में आया हूं। आपके द्वारा किए अभिनंदन से अभिभूत हूं। जिम्मेदारी बहुत हैं। ढाई वर्ष से भी कम समय विधानसभा चुनाव को है उसके बाद लोकसभा के चुनाव आएंगे और मुझे विश्वास है कि कार्यकर्ताओं के नेतृत्व में हम साथ काम करेंगे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता आधारित राजनैतिक दल है यह सभी जानते हैं और कार्यकर्ताओं की मेहनत ही हमें सकारात्मक परिणाम दिलाएगी। जिले का संगठन पहले से ही बहुत मजबूत है। मैं ऐसा विश्वास दिलाता हूं कि जबलपुर को मप्र ही नहीं देश का ऐसा जिला बनाएंगे जिसमें हर चुनाव में पार्टी का परचम लहराए। इसके लिए आपके साथ और सहयोग की आवश्यकता होगी।

कार्यालय में हुआ स्वागत : इस दौरान संभागीय संगठन मंत्री शैलेंद्र बरुआ, नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर, ग्रामीण अध्यक्ष रानू तिवारी, प्रदेश मंत्री आशीष दुबे, कोषाध्यक्ष अखिलेश जैन, विधायक सुशील तिवारी इंदु, पूर्व मंत्री शरद जैन, डॉ जितेंद्र जामदार, अभिलाष पांडे, राममूर्ति मिश्रा, अरविंद पाठक, संदीप जैन, पंकज दुबे, रजनीश यादव, रत्नेश सोनकर, राजेश दाहिया सहित अन्य पदाधिकारी और कार्यकताओं ने उनका स्वागत किया।

कांग्रेस का काम ही है आरोप लगाना : कार्यालय में मीडिया से चर्चा करते हुए श्री भार्गव ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश और देश में विपक्ष में है। उनका काम ही आरोप लगाना है, इसीलिए उनके आरोपों को जनता भी गंभीरता से नहीं लेती। उन्होंने कहा कि प्रदेश में तेजी से टीकाकरण हो इसके लिए सरकार लगातार काम कर रही है। यदि कोई अनहोनी होती है तो उसके लिए भी सरकार पूरी तरह से तैयार है।

Posted By: Brajesh Shukla

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags