जबलपुर नईदुनिया प्रतिनिधि। पनागर थाना क्षेत्र में सर्राफा एसोसिएशन के अध्यक्ष के साथ आरोपित ने केवल इसलिए मारपीट कर दी क्योंकि उसने आरोपित को शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिये। इस घटना की शिकायत पर पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कमानिया गेट के पास सोना-चांदी की दुकान चलाने वाले अभिनंदन जैन (56वर्ष) ने अपनी शिकायत बताया कि 26 जनवरी की रात जब वो अपनी दुकान बंद करके कमानिया गेट के सामने आग ताप रहा था उसी समय शराब के नशे में धुत्त वासु केशरवानी वहां आ धमका। वासु केशरवानी ने उससे शराब पीने के लिये एक हजार रुपये मांगे। जब अभिनंदन ने उसे पैसे देने से मना करते हुए घर जाने की सलाह दी तो वासु ने गाली-गलौज करते हुए उस पर हमला बाेल दिया। इस घटना में अभिनंदन के मुंह, गाल, सिर और पीठ पर चोटें आई है। पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

-----

मारपीट करने वाले आरोपियों की तलाश: पनागर थाना क्षेत्र के चरखी गांव में रहने वाले संतोष यादव ने शिकायत दर्ज कराई है कि 26 जनवरी को वह मुकेश की दुकान गया था। वह दुकान के सामने बैठा था उसी समय गांव का राजेश यादव एवं ओंकार यादव लाठी लेकर आये और शराब पकड़वाने की बात को लेकर उसके साथ गालीगलौज करने लगे। जब उसने आरोपितों से ऐसा करने से मना किया तो राजेश यादव ने उसके दाहिने पैर में लाठी से हमला कर दिया। इसके बाद दोनों आरोपितों ने उस पर हाथ से भी चोट पहुंचाई। पुलिस ने आरोपितों के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

Posted By: Ravindra Suhane

NaiDunia Local
NaiDunia Local