जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। पुलिस टीम के सामने एक बदमाश ने सड़क पर सुअरमार बम पटक दिया। मौके पर तेज धमाका हुआ तथा बम के अवशेष सड़क पर बिखर गए। घटना रविवार रात मेडिकल कालेज अस्पताल सर्वेंट क्वार्टर बड्डा दादा मैदान के समीप की है। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर बदमाश को पकड़ लिया। गढ़ा थाना प्रभारी राकेश तिवारी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि बड्डा दादा मैदान के पास सूपाताल निवासी आसू उर्फ अश्तकफार 20 वर्ष सुअरमार बम लेकर खड़ा है। वह किसी वारदात की फिराक में है तथा उसकी इस हरकत से मौके पर दहशत का माहौल है।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। जहां आसू हाथ में बम लिए खड़ा था। पुलिस टीम को देखते ही उसने सड़क पर एक बम पटक दिया। भागने की कोशिश पर पुलिस टीम ने उसे पकड़ लिया। सड़क पर बिखरे बम के अवशेष व आसू के पास दो सुअरमार बम जब्त किए गए। उसके खिलाफ धारा 3, 5 विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत एफआइआर दर्ज की गई है। इधर, आनंद नगर अधारताल निवासी शाहिद राईन 25 वर्ष के साथ कार चालक ने मारपीट कर दी।

अधारताल पुलिस ने बताया कि शाहिद अपने दोस्त मिराज सिद्दीकी के साथ मोपेड में बैठकर आनंद नगर से अधारताल मुख्य मार्ग की तरफ जा रहा था। रास्ते में कुरैशी कंपाउंड है जहां विवाह समारोह का आयोजन किया जा रहा था। मार्ग में गाडि़यों की बेतरतीब पार्किंग की गई थी जिससे आवागमन अवरुद्ध हो रहा था। वह कंपाउंड के गेट तक पहुंचा जहां खड़ी कार के कारण उसे रुकना पड़ा। उसने चालक से कार को हटाने के लिए कहा। तभी कार में बैठे जावेद नामक युवक ने गालीगलौज शुरू कर दी। अपशब्द कहने से रोेकने पर जावेद ने मारपीट कर उसके सिर पर ईंट पटक दी। जिसके बाद जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। प्रकरण दर्ज कर पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

Posted By: Ravindra Suhane

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close