जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। बरेला में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए छह साल के मासूम की कुएं में गिरकर डूबने से मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही बरेला थाना प्रभारी जितेंद्र यादव पुलिस बल सहित मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

बरेला पुलिस ने बताया कि बुधवार की रात में करीब आठ बजे एक छह साल के बच्चे की बरेला अस्पताल के पास बने कुएं में डूबने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे के शव को बाहर निकलवाते हुए पूछताछ की। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि सुहागी अधारताल निवासी राजेश साहू का बेटा सिद्दू (6) अपने परिजनों के साथ बरेला में किसी रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए आया था। इसी बीच उसकी कुए में गिरकर डूबने से मौत हो गई। घटना किन कारणों एवं किन परिस्थितियों में हुई है, इसकी जांच की जा रही है।

घाट में बेहोश मिले युवक की मौत-

इसी तरह शहपुरा थाना क्षेत्र के मालकछार घाट में नहाने गया युवक बेहोशी की हालत में घाट किनारे मिला। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई है। शहपुरा पुलिस ने बताया कि शासकीय अस्पताल शहपुरा में एक व्यक्ति की मौत होने की सूचना मिली थी। पुलिस पहुंची तो राजकुमार मल्लाह निवासी नाचनखेड़ा ने बताया कि सुबह करीब नौ बजे उसके मौसा नाचनखेड़ा निवासी अशोक मल्लाह नहाने के लिये मालकछार घाट गये थे। जो काफी समय तक वापस नहीं आये तो उसने जाकर देखा। उसके मौसा अशोक घाट के किनारे बेहोश हालत में पड़े थे। वह शरद मल्लाह के साथ मोटरसायकल में इलाज के लिए अशोक को अस्पताल लेकर आया। जहां डक्टर ने चैक कर मौसा अशोक मल्लाह को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है।

एक ने पकड़ा, दूसरे ने मार दी तलवार-

पनागर थाना क्षेत्र में ग्राम बंधी निवासी आदर्श कुमार पटेल भैसों को नहलाने तालाब ले गया था। जहां लक्ष्मीकांत पटैल मिला और बोला यहां भैंस मत लाया करो, मेरे खेत का नुकसान होता है। इसके बाद रात लगभग 9.30 बजे वह गांव के हनुमान मंदिर में आरती कर वापस आ रहा था, तभी बंधी शासकीय स्कूल के पास रूपेश और लक्ष्मीकांत मिले। दोनों भैंस की बात को लेकर उसे गालियां देने लगे। फिर लक्ष्मीकांत ने उसे पकड़ लिया और रूपेश पटैल ने तलवार से हमलाकर सिर में चोट पहुंचा दी। उसका भाई अर्पित व राहुल बीच बचाव किये तो दोनों जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए।

Posted By: Jitendra Richhariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close