जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। दो पहिया वाहनों की सड़क दुर्घटना में तीन लोग घायल हो गए हैं। पुलिस के अनुसार थाना पनागर में तीन जनवरी को साहिल पटैल (17) निवासी छत्तरपुर ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह अपने दोस्त कपिल राय, अजीत चौधरी के साथ अजीत चौधरी की मोटर साइकिल से पनागर आ रहे थे। मोटर साइकिल अजीत चौधरी चला रहा था। शाम लगभग 6.30 बजे जैसे ही ग्राम बिसेंघी स्टेडियम के पास पहुचे पनागर तरफ से आ रही बाइक क्रमांक एमपी 20 एनएस 2920 का चालक तेज गति लापरवाही से चलाते हुए मोटर साइकिल में टक्कर मार दी। तीनों रोड पर गिर गए। गिरने से कपिल राय एवं अजीत चौधरी को हाथ-पैर, मुंह सीने में चोटें आईं हैं। मोटर साइकिल चालक फरार हो गया है।

थाना पनागर में तीन जनवरी की रात्रि आरती केवट उम्र (36) वर्ष निवासी मढ़ई रांझी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह अपने पति नंदकिशोर के साथ मोटर साइकिल से मढ़ई से ससुराल ग्राम छत्तरपुर जा रही थी कि छत्तरपुर के पहले अज्ञात वाहन के चालक ने तेज गति लापरवाही से चलाते हुए उसके पति की मोटर साइकिल में टक्कर मार दी, जिससे उसके पति के दोनों हाथ पैरों, कंधे, सिर में चोट आई।

एक अन्य घटना में थाना कटंगी में रात्रि लगभग 9:30 बजे राजेश सिंह लोधी उम्र (30) वर्ष निवासी ग्राम बरपटा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि शाम 7:30 बजे वह अपने बड़े भाई प्रहलाद सिंह के साथ मोटर साइकिल से बरपटा से जा रहे थे। बरपटा पुलिया के पास पहुचे थे कि उसी समय पाटन तरफ से एक लोडिंग ऑटो क्रमांक एमपी 20 एलए 8736 के चालक ने तेज गति लापरवाही से चलाते हुए सामने से मोहन सिंह की माटर साइकिल में टक्कर मार दी।

Posted By: Ravindra Suhane

NaiDunia Local
NaiDunia Local