जबलपुर , नईदुनिया प्रतिनिधि। हमारी पार्टी में कार्यकर्ता ही वह शक्ति है जो संगठन को मजबूती प्रदान करता है। मंडल प्रशिक्षण वर्ग के माध्यम से कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण प्राप्त होता है जिसके माध्यम से कार्यकर्ता शिक्षित होकर संगठन के विस्तार में, अपनी भूमिका निभाते हैं और प्रत्येक बूथ तक अपनी पार्टी की विचारधारा पहुंचाते हैं। मंडल कार्यकर्ता भी इस तरह के प्रशिक्षण से शिक्षा लेकर संगठन को और मजबूती प्रदान करें।

ये आव्हान भारतीय जनता पार्टी चंद्रशेखर आजाद मंडल और नर्मदा मंडल में मंडल आयोजित कार्यसमिति बैठक में वक्ताओं ने किया। इस दौरान बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया गया। नर्मदा मंडल में कैंट विधानसभा क्षेत्र के विधायक अशोक रोहाणी और चंद्रशेखर आजाद मंडल में नगर महामंत्री रत्नेश सोनकर ने उद्घाटन सत्र को संबोधित किया।

वक्ता के रुप में अखिलेश जैन, नंद कुमार यादव, डॉ जितेंद्र जामदार, अश्विनी परांजपे ने विभिन्न विषयों पर संबोधन प्रदान किया। वक्ताओं ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता निरंतर संगठन विस्तार के कार्य में लगकर अपने संगठन को मजबूत बनाता है इसका कारण यह है कि भाजपा बूथ स्तर से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करती है और मंडल कार्यसमिति मैं बूथ स्तर तक का कार्यकर्ता शिक्षण प्राप्त करता है तथा विभिन्न विषयों को आत्मसात करते हुए राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान देता है। इस अवसर पर नगर महामंत्री पंकज दुबे, रजनीश यादव, काके आनंद, मंडल अध्यक्ष कौशल सुरी, अतुल जैन दानी, राममूर्ति मिश्रा, अरविंद पाठक, प्रशांत केशरवानी, श्रीराम शुक्ला, राजेश ठाकुर, रेणु कोरी, रवि शर्मा आदि उपस्थित रहे ।

Posted By: Ravindra Suhane

NaiDunia Local
NaiDunia Local