जबलपुर। नगर निगम द्वारा इन दिनों क्षेत्रीय लोगों की समस्याओं की अनदेखी की जा रही है। कई बार लोगों ने अपनी समस्याओं से निगम प्रशास के अधिकारियों को अवगत कराया, लेकिन इनका समाधान नहीं किया गया। इसको लेकर गोकलपुर वार्ड के पूर्व पार्षद राजेश यादव के साथ स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में लगातार निगम के नलों से पीला पानी आ रही है, जिसे पीने के लिए लोग मजबूर हैं। इस पानी से लोग बीमार हो रहे हैं। वहीं वार्ड में सफाई व्यवस्था भी पटरी से उतर गई है। पाइप लाइन सुधार कार्य भी नहीं हो रहा। यहां तक की क्षेत्र में बेसहारा पशुओं की संख्या बढ़ती जा रही है। इस अवसर पर इन मांगों को लेकर ज्ञापन दिया गया। इस दौरान नगर कांग्रेस अध्यक्ष जगह बहादुर सिंह अन्नू, शिव यादव, राजेन्द्र मिश्रा, मुकेश श्रीवास्तव, सचिन तिवारी आदि मौजूद रहे।

आसाटी समाज के चुनाव संपन्न

आसाटी वैश्य समाज विकास समिति के चुनाव हुए, जिसमें इंजी. हरीश असाटी को निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया। निवृत्तमान अध्यक्ष सुनील असाटी के मार्गदर्शन में हुए इस चुनाव में दीपक असाटी और सरिता असाटी ने समाज के आगे बढ़ाने पर जोर दिया। नए सदस्यों में गोविंद असाटी को सचिव पद के लिए चुना गया। वहीं आशीष असाटी को उपाध्यक्ष चुना गयज्ञ। इस अवसर पर सभी ने समाज को आगे बढ़ाने के कामों को करने पर जोर दिया।

एटीएम में लगी आग

छोटा फुहारा स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में रविवार सुबह आग लग गई। वहां से गुजर रहे लोगों ने जैसे ही एटीएम मशीन से धुंआ निकलते देखा, तत्काल इसकी जानकारी नगर निगम के फायर बिग्रेड को दी। स्थानीय लोगों ने बताया कि एटीएम मशीन तो नहीं जल पाई, लेकिन अंदर की प्लाई सहित वायरिंग जलकर खाक हो गई। फायर बिग्रेड के राजेंद्र पटेल ने बताया कि दोपहर करीब 12 बजे एसबीआई एटीएम के अंदर शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई। स्थानीय लोगों ने ही अपने प्रयास से आग पर समय रहते काबू पा लिया। सूचना मिलने के कुछ देर बाद ही दमकल अमले ने मौके पर पहुंचकर शेष आग को बुझाया।

Posted By: Shivpratap Singh

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close