जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। कैंट विधायक अशोक रोहाणी शुक्रवार को कलेक्टर डा. इलैयाराजा टी के साथ गार्डन का निरीक्षण करने पहुंचे। उन्होंने बिलेहरी स्थित नक्षत्र गार्डन और दादा-दादी,नाना-नानी पोता-पोती गार्डन निर्माण के लिए स्थल का मुआयना किया। विधायक ने कहा कि गार्डन निर्माण का उद्देश्य क्षेत्र में रहने वाले बुजुर्ग और बच्चों को स्वच्छ पर्यावरण में स्वथ्य वातावरण मिले। इस मौके पर रांझी तहसीलदार, भाजपा महानगर उपाध्यक्ष रिंकू विज, संजय ठाकुर, ज्योति रेड्डी एवं क्षेत्रीय जन उपस्थित रहे।

ओबीसी आरक्षण के फैसले पर महाधिवक्ता का भाजपा नेताओं ने किया स्वागत

मप्र में ओबीसी आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पिछड़ा वर्ग के पक्ष में आने के बाद शुक्रवार को मध्य प्रदेश के महाधिवक्ता प्रशांत सिंह का नगर आगमन हुआ। स्टेशन पर भाजपा नेताओं ने उनका भव्य स्वागत किया।

इस अवसर पर प्रशांत सिंह ने कहा कि ओबीसी वर्ग को चुनाव में आरक्षण मिला है। यह मध्य प्रदेश पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग की कड़ी मेहनत का फल है जिसने सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गये दिशा निर्देशों के अनुसार आरक्षण की सिफ़ारिश विधि सम्मत की है जिसे सर्वोच्चय न्यायालय ने प्रथम दृष्टया सही पाया है एवं मध्यप्रदेश शासन को यह अवसर मिला कि वह पिछड़ा वर्ग और सभी वर्गों के लोगों को चुनाव में साथ लेकर आगे बढ़े जो हम सभी के लिए प्रसन्नता का कारण है। उन्होंने कहा कि निकायों के चुनाव 2020 और पंचायतों के चुनाव 2022 के परिसीमन के अनुसार होंगे। स्वागत करने वालों भाजपा के प्रदेश कोषाध्यक्ष सीए अखिलेश जैन, पूर्व मंत्री और विधायक अजय विश्नोई, पिछड़ा वर्ग मोर्चे के नगर अध्यक्ष संजय यादव, पूर्व पार्षद कमलेश अग्रवाल, निशा राठौर, कैलाश साहू, श्रीराम पटेल, भरत कुंभारे आदि बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

लाड़लियों के साथ माताओं का सम्मान

जबलपुर। लाड़ली लक्ष्मी उत्सव के अंतर्गत लाडली लक्ष्मी योजना की हितग्राही बालिकाओं एवम उनकी माताओं का सम्मान सुहागी में ग्रामीण भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष अलका गर्ग ने किया। कार्यक्रम में परिवेक्षक सेक्ट

भाजयुमो ग्रामीण में भाषण स्पर्धा में प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा

जबलपुर। भाजयुमो ग्रामीण की जिला स्तर की भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिलाध्यक्ष राजमणि बघेल ने बताया कि कार्यक्रम के तहत गैर राजनैतिक युवाओं को भाषण प्रतियोगिता के माध्यम से भाजपा की राष्ट्रवादी विचार धारा से सीधे तौर पर जोड़ने के लिए आयोजन किया गया। इसमें विजेता छात्र आगे संभागीय एवं प्रादेशिक प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे। कार्यक्रम में ग्रामीण अंचल की चारों विधानसभा से युवाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। कार्यक्रम में प्रदेश मंत्री आशीष दुबे , पनागर विधायक सुशील इंदु तिवारी, ,भाजपा जिलाध्यक्ष सुभाष तिवारी ,महामंत्री राजकुमार पटेल आदि मौजूद रहे।

Posted By: Mukesh Vishwakarma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close