जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। कोतवाली थाना क्षेत्र में नायक कलेक्शन दुकान की उपरी मंजिल पर एक परिवार के चार लोगों और एक अन्य को करोड़ो का सट्टा खिलाते हुए गिरफ्तार किया। आरोपितों के तार नागपुर से जुड़े है। वहीं एक मुख्य आरोपित भागने में सफल हो गया।

कोतवाली सीएसपी दीपक मिश्रा ने बताया कि मंगलवार को क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि कोतवाली में स्थित नायक कलेक्शन दुकान के उपर भाईयों के साथ सपिरवार रह रहा मुन्नू उर्फ मनोज नायक क्रिकेट के बिग बैश प्रीमियर लीग टी-20 टूर्नामेंट में दांव लगवा रहा है। सूचना पर वह कोतवाली टीआइ अनिल गुप्ता, थाना स्टाफ और क्राइम ब्रांच की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और दबिश दी। टीम ने दबिश दी, जहां 6 युवक क्रिकेट मैन को टीवी पर देखते हुए मोबाइल के माध्यम से बातचीत कर सट्टे का भाव देकर सट्टा लगवाते हुए मिले। वहीं एक व्यक्ति कूदकर भागने में सफल हो गया। आरोपितों ने पूछताछ में अपना नाम राजेश नायक, राजेश का बेटा हर्षिक, आदित्य नायक, मोहित नायक और फूटाताल बेलबाग निवासी नीतेश ठाकुर बताया। वहीं भागने वाले आरोपित का नाम मनोज नायक उर्फ मुन्नू बताया है। जो गिरफ्तार हुए मोहित नायक के पिता है। मौके से 28 मोबाइल जो की पेटी में जुड़े थे। 1 रिकार्डर, एक एलइडी, 1 लेपटाप, पेन ड्राईव, 2800 रुपये नकद, 6 रजिस्टर मिले, जिसमें करोड़ों रुपये का हिसाब किताब लिखा हुआ है।

नागपुर से लेते है लाइन: आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि वह नागपुर से लाइन लेकर सट्टा खिलाते है। इसमें शहर में सट्टा खेलने वालों के सट्टा लगवाकर वह नागपुर भेज देते है। नागपुर से लाइन लेकर जबलपुर में लगभग 26 लोगों को लाइन देकर सट्टे का भाव बताते हुए काम करा रहे है। अब तक 20 लाख रुपये की खाईबाजी करवा चुके है। आरोपितों के साथ जुड़कर सट्टा खिलाने वालों की भी तलाश की जा रही है।

Posted By: Ravindra Suhane

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags