जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। खमरिया थाना क्षेत्र में रिठौरी में मंगलवार को पुलिस ने दबिश देकर एक आरोपित को कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के पास से शराब जब्त कर कार्रवाई की जा रही है। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने शराब तस्करों पर अभियान चलाकर कार्रवाई करने निर्देश दिए थे। जिसके बाद शहर और ग्रामीण इलाकों में थानों में कार्रवाई शुरू की गई।

घेराबंदी कर पकड़ा : एएसपी शहर अगम जैन, सीएसपी रांझी इसरार मंसूरी के निर्देशन में खमरिया टीआइ निरूपा पांडे के नेतृत्व में टीम गठित की गई। टीम को सूचना मिली कि रिठौरी मे शराब बेचने के लिए एक युवक ग्राहक का इंतजार कर रहा है। सूचना पर टीआइ अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर आरोपित को गिरफ्तार किया। आरोपित ने पूछताछ में अपना नाम रिठौरी निवासी संजू उर्फ संजय कोल (38) बताया। आरोपित संजू के पास से दो केन में 70 लीटर कच्ची शराब जब्त कर कार्रवाई की गई है।

कई दिनों तक रखने से शराब हो जाती है जहरीली : आरोपित संजय कोल कई सालों से शराब तस्करी का काम कर रहा है। आरोपित घर में ही शराब बनाकर बेचता है और उसे गांव के लोगों को बेच देता है। वहीं जब शराब बच जाती है तो उसे बचाकर रख लेता है। बताया जा रहा है कि कच्ची शराब अधिक दिनों तक रखने से उसमें गंध आने लगती है और उसे पीने से मानव जीवन पर सकंट हो जाता है। इसे देखते हुए कच्ची और जहरीली शराब बेचने वालों पर सख्ती से कार्रवाई की जा रही है।

इनकी रही सराहनीय भूमिका : आरोपित को गिरफ्तार करने में एसआइ प्रकाश सोलंकी, महिला आरक्षक आरती सोनकर, आरक्षक गौरव यादव, सतीष पांडे, आशीष यादव की सराहनीय भूमिका रही।

Posted By: Brajesh Shukla

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags