जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। कटंगी के नाका तिराहा में ज्वेलरी की दुकान में जेवर खरीदने के बहाने पहुंची महिलाओं ने दुकानदार के सामने ही शातिराना अंदाज में सोने के जेवर चोरी कर लिए। जेवर चोरी करने के बाद महिलाएं बिना सामान खरीदे वहां से चली गईं। इसके बाद दुकानदार ने देखा तो जेवर कम दिखे, जिससे उसके होश उड़ गए। पुलिस ने हुलिया के आधार पर महिलाओं की तलाश शुरू कर दी है और आसपास के क्षेत्र में दुकानदारों को सतर्क रहने की हिदायत दी है|

पुलिस ने बताया कि बिहारी सोनी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि नाका तिराहा में अपने घर के सामने वाले कमरे में ज्वेलरी की दुकान चलाता है। दोपहर करीब एक बजे दुकान में तीन महिलाएं लाकेट खरीदने आई थीं, जिनको वह लाकेट आदि दिखाने लगा। इसी बीच एक महिला ने सोने का एक लाकेट, अंगूठी, रिंग, बाला लगभग 4 से 5 नग चोरी कर लिए। इसके बाद उसकी दुकान से बाहर निकल कर भाग गईं। जब उसने चेक किया तो जेवर कम मिले। तीनों महिलाओं ने साड़ी पहनी थी एवं चेहरा स्कार्फ से ढंका था। एक महिला के हाथ में टेटू बना था, महिलाओं की उम्र लगभग 40-45 वर्ष की होगी। पुलिस ने हुलिया के आधार पर आरोपित महिलाओं की तलाश शुरू कर दी है। अन्य व्यापारियों के साथ ऐसी वारदात ना हो सके इसलिए पुलिस ने हुलिया के आधार पर महिलाओं के संबंध में जानकारी देकर उन्हें सतर्क कर दिया है। साथ ही अलग-अलग टीमें रवाना करके आरोपित महिलाओं की तलाश की जा रही है।

घर से नकदी जेवर चोरी-

संजीवनी नगर थाना क्षेत्र निवासी आशा रजक तीन दिन पूर्व बिलहरी निवासी अपनी बेटी के घर गई थी। वहां से जब वापस आईं तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है। चेक किया तो अलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवरात सहित 20 हजार रुपये नकद गायब थे। पीड़िता ने संजीवनी नगर थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Posted By: Mukesh Vishwakarma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close