जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। पड़ोसियों के झगड़े में बीच बचाव करना एक युवक को महंगा पड़ा। एक पड़ोसी ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। खितौला पुलिस ने बताया कि लखराम मोहल्ला निवासी रिषभ उर्फ टकलू कोल अपने घर के बाहर खड़ा था। उसे पता चला कि रमेश कोल के घर के पास मोहल्ले में रहने वाले अब्बू कोल व दस्सू में विवाद हो रहा है। वह उन्हें समझाने के लिए पहुंचा। उसने दोनों को विवाद न करने की समझाइश दी। जिससे अब्बू उर्फ अभिलाष कोल नाराज हो गया। उसने रिषभ पर चाकू से हमला कर दिया। उसे लहूलुहान करने के बाद जान से मारने की धमकी देकर अब्बू भाग गया। प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

ग्वारीघाट में टूटा ताला: नई बस्ती ललपुर ग्वारीघाट निवासी नीलम अहिरवार के सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने हजारों रुपये का सामान पार कर दिया। ग्वारीघाट पुलिस ने बताया कि नीलम अपनी मां से मिलने के लिए सोमनाथ पुरी सिविल लाइन गई थी। वहां से लौटने के बाद ललपुर स्थित उसके घर के दरवाजे पर लगा ताला टूटा मिला। कमरे में रखा गृहस्थी का सामान बिखरा पड़ा था। कमरे में रखी टीवी, गैस सिलिंडर, बर्तन व पांच हजार रुपये गायब थे। नीलम की शिकायत पर एफआइआर दर्ज कर पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

डिवाईडर से टकराई कार, युवक की मौत: दोस्त की कार लेकर घूमने निकले एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। एक अन्य युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विजयनगर पुलिस ने बताया कि टाइप-2 वीएफजे स्टेट रांझी निवासी रविशंकर ठाकुर शनिवार रात अपने दोस्त गौरव तिवारी 42 वर्ष निवासी नेपियर टाउन मदनमहल के साथ घूमने निकला था। उन्होंने अपने दोस्त सतीश समाधिया से घूमने के लिए कार एमपी 20 सीएच 5321 उधार ली थी। वे दमोहनाका से माढ़ोताल की तरफ जा रहे थे। दीनदयाल चौक के पास तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। कार चला रहे गौरव तिवारी के सिर में गंभीर चोट आई जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं रविशंकर को चोटें आई हैं।

ट्रक ने कार में मारी टक्कर: रोंसरा पाटन में तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। कार में सवार दो युवक घायल हो गए हैं। पाटन पुलिस ने बताया कि कनेरीमाल शहपुरा डिंडौरी निवासी महेंद्र सिंह मरावी अपने दोस्त संजय मार्को व अजय मरावी के साथ कार एमपी 20 सीके 4330 से जबलपुर आया था। पाटन जाते समय रोंसरा में सामने से पहुंचे ट्रक एमपी 20 जीबी 2741 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर कार में टक्कर मार दी। हादसे में महेंद्र व अजय को चोटें आईं तथा कार क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे को अंजाम देकर चालक ट्रक लेकर भाग गया। प्रकरण दर्ज कर पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

Posted By: Ravindra Suhane

NaiDunia Local
NaiDunia Local