जबलपुर नईदुनिया प्रतिनिधि। जम्मू में पदस्थ एक सैनिक ने शहर में रहने वाली युवती से फेसबुक में दोस्ती की और शहर आकर यहां के एक होटल में उसने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया है। इस मामले में आरोपित ने पीडि़ता को बताया था कि वह सैनिक है और जम्मू में उसकी पदस्थापना है। इसलिए पुलिस सेना के अधिकारियों से संपर्क कर इस बात की पुष्टि करेगी। आरोपित का घर सतना में है और उसके सतना में होने की संभावना के चलते पुलिस की एक टीम सतना भी रवाना की जा रही है।

गोरखपुर पुलिस ने बताया कि शहर में रहने वाली 20 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी फेसबुक के माध्यम से शाहपुरा, नागौद जिला सतना निवासी काशीराम दयावत नामक युवक से पहचान हुई। काशीराम ने बताया कि वह सैनिक है और जम्मू में पदस्थ है। धीरे-धीरे काशीराम ने उससे दोस्ती बढा ली और 27 जनवरी 2021 को छुट्टी में उससे मिलने के लिए शहर आ गया। यहां गोरखपुर थाना क्षेत्र के होटल रोज विला में उसने कमरा लिया और उसे मिलने के लिए बुलाया। युवती पहुंची तो काशीराम ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। इसके बाद कई बार दुष्कर्म किया और शादी से इंकार कर दिया। पुलिस ने पीडिता की रिपोर्ट पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपित के बारे में जानकारी देने एवं उसकी पतासाजी करने के लिए सेना के अधिकारियों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है।

किशोरी से छेड़छाड़-

इधर बेलबखेड़ा थाना क्षेत्र में अपने घर पर सो रही किशोरी के साथ आधी रात को करीब तीन बजे राजकुमार दुबे ने छेड़छाड़ कर दी। किशोरी ने शोर मचाया तो राजकुमार भाग गया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

Posted By: Mukesh Vishwakarma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close