Jabalpur Crime News: जबलपुर। मारपीट के प्रकरण में आरोपित युवक व उसकी पत्नी ने माढ़ोताल थाने में जमकर हंगामा किया। बड़े-बड़े लोगों से पहचान होने का हवाला देकर पत्नी ने शासकीय कामकाज का विरोध किया और एफआइआर समेत अन्य दस्तावेज फाड़ने की कोशिश की। पुलिस ने दंपती के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने समेत अन्य धाराओं के तहत एफआइआर दर्ज कर ली है। माढ़ोताल पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी सुशील दुबे के खिलाफ 14 मई को धारा 294, 506 के तहत एफआइआर दर्ज की गई थी। प्रकरण में प्रार्थी राजेंद्र कुमार गुप्ता, गवाह मोहित गुप्ता, जितेंद्र त्रिपाठी व आरोपित सुशील दुबे को नोटिस देने के लिए थाने बुलाया गया था।

पत्नी के साथ गया था सुशील

पुलिस ने बताया कि आरोपित सुशील दुबे के साथ उसकी पत्नी नीतू दुबे थाने पहुंची। नीतू ने धमकी दी कि देखते हैं कि सुशील दुबे को कैसे थाने में बंद करते हो। जबकि उसे समझाइश दी गई कि सुशील को गिरफ्तार करने नहीं बल्कि नोटिस तामील कराने के लिए लाया गया है। परंतु नीतू ने हंगामा शुरू कर दिया। शासकीय कामकाज के दस्तावेज फाड़ने की धमकी दी।

जहरीली शराब बेच रहा तस्कर गिरफ्तार

जहरीली व कच्ची शराब बेच रहे युवक को पनागर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से 55 लीटर शराब जब्त की गई है। पनागर पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक युवक जहरीली कच्ची शराब बेचने के लिए ग्राहक का इंतजार कर रहा है। जिसके बाद सुभाष वार्ड में दबिश दी गई। शराब बेच रहे बड़ी खेरमाई सुभाष वार्ड निवासी दिलीप प्रजापति 25 वर्ष ने वहां से भागने का प्रयास किया। घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया गया। दिलीप के कब्जे से दो डिब्बों में भरी 55 लीटर जहरीली शराब जब्त की गई है। उसने शराब कहां से प्राप्त की, इस संबंध में पतासाजी की जा रही है।

Posted By: Shivpratap Singh

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close