जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। Jabalpur Crime News। चोर लुटेरों ने नागरिकों का राह चलना मुश्किल कर दिया है। वे बेखौफ होकर मोबाइल लूट ले रहे हैं, वहीं भीड़भाड़ वाली जगह पर जेबें काटकर हाथ की सफाई दिखा रहे हैं। अपर मंडल रेल प्रबंधक और युवक के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। अलग-अलग घटनाओं में दोनों को मोबाइल से हाथ धोना पड़ा।

मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने राह चलते युवक के हाथ से मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए। घटना तहसील चौक मार्ग बेलबाग की है। बेलबाग थाना प्रभारी अरविंद चौबे ने बताया कि खलासी लाइन निवासी किशन बरमैया 36 वर्ष घर से निकलकर पैदल तहसील चौक की तरफ जा रहा था। वह घोड़ा अस्पताल से आगे बढ़ा था तभी मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक पीछे से पहुंचे और मोबाइल लूटकर तहसील चौक की तरफ भाग गए। पुलिस ने लूट का प्रकरण दर्ज कर लिया है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है।

रेलवे अधिकारी का मोबाइल चोरी: रेलवे ऑफीसर कॉलोनी निवासी दीपक कुमार गुप्ता के जेब से कीमती मोबाइल पार हो गया। लार्डगंज पुलिस ने बताया कि अपर मंडल रेल प्रबंधक दीपक कुमार सुबह सात बजे लटकारी का पड़ाव बाजार में सब्जी खरीदने गए थे। उन्होंने मोबाइल फोन पैंट की जेब में रख लिया था। सब्जी खरीदने के दौरान ही जेब में रखा मोबाइल गायब हो गया। चोरी का प्रकरण दर्ज कर पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

कंचनपुर में सूने मकान का ताला टूटा: भट्टा मोहल्ला कंचनपुर निवासी रश्मि विश्वकर्मा के सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने आलमारी में रखे सोने-चांदी के कीमती जेवर पार कर दिए। पुलिस ने बताया कि रश्मि घर के दरवाजे पर ताला लगाकर दुबियारा गांव मझगवां ससुराल चली गई थी। शुक्रवार सुबह उसके घर के दरवाजे खुले मिले। दरवाजे पर लगा ताला टूटा था तथा आलमारी के लॉकर तोड़कर चोरों ने जेवर पार कर दिए थे।

Posted By: Ravindra Suhane

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags